Oppo A15 भारत में 15 अक्टूबर को होने वाला है लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा से होगा लैस

Oppo A15 भारत में 15 अक्टूबर को होने वाला है लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा से होगा लैस
HIGHLIGHTS

OPPO A15 मोबाइल फोन को भारत में कल यानी 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाने वाला है

OPPO A15 को भारत में 15 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाने वाला है

OPPO A15 को अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए लाया जा सकता है

OPPO A15 मोबाइल फोन को भारत में कल यानी 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन का यह लॉन्च दोपहर 12PM होगा। आपको बता देते हैं कि इस बात की जानकारी अमेज़न इंडिया पर एक डेडिकेटेड पेज के माध्यम से मिल रही है, जहां ‘Notify Me’ ऑप्शन को भी देखा जा सकता है। OPPO A15 मोबाइल फोन में आपको एक नौच मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक थिन चिन मिल रही है, साथ ही इसमें आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल सकता है। फोन में आपको बेक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है। OPPO A15 मोबाइल फोन के कुछ स्पेक्स अमेज़न इंडिया पर सामने आये हैं। हालाँकि इसके अलावा भी इंटरनेट पर इसके कुछ स्पेक्स सामने आये हैं। 

OPPO A15 में होने वाले हैं ये स्पेसिफ़िकेशन्स 

OPPO A15 में आपको एक 6.52-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली हैं, इस मोबाइल फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिलने वाला है। इसके अलवा फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलेगा, आपको बता देते हैं कि इस सेटअप में आपको एक 13MP का प्राइमरी सेंसर मिलने वाला है, साथ ही फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो सेंसर भी मिलने वाला है, हालाँकि इस मोबाइल में आपको एक अन्य कैमरा भी मिल रहा है जो 2MP का एक डेप्थ सेंसर है। OPPO A15 में आपको एक ऑय प्रोटेक्शन और AI आधारित ब्राइटनेस मिल रही है। 

OPPO A15 स्पेसिफ़िकेशन्स (अनुमानित)

OPPO A15 को ट्रेंडी स्कवेर-शेप्ड कैमरा के साथ पेश किया जाएगा जो बैक पैनल पर अपर-लेफ्ट कोर्नर पर स्थित होगा। कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का सेन्सर होगा। OPPO A15 के लॉन्च की तारीख अभी सामने नहीं आई है। स्मार्टफोन को ग्रेट इंडियन सेल के दौरान पेश किया जाएगा जो 17 अक्तूबर से अमेज़न इंडिया पर शुरू होगी।

कैमरा की जानकारी के अलावा, OPPO A15 के कुछ अन्य स्पेक्स भी सामने आए हैं। FCC सर्टिफिकेशन से खुलासा हुआ है कि डिवाइस में 4,230mAh की बैटरी मिलेगी जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करेगी और कनैक्टिविटी के लिए USB-C पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक को शामिल किया जाएगा। हैंडसेट में रियर फिंगरप्रिंट सेन्सर भी मिलेगा।

स्पेक्स को देखते हुए कहा जा सकता है कि भारत में फोन की कीमत Rs 10,000 (~$136) रहेगी। डिवाइस की Amazon लिस्टिंग को आगामी दिनों में नई जानकारी के साथ अपडेट किया जा सकता है। FCC और NBTC (थायलैंड) सर्टिफिकेशन से खुलासा हुआ है कि OPPO A15 को CPH2185 मॉडल नंबर दिया जाएगा। एक अन्य फोन OPPO A15s को EEC और सिंगापुर की IMDA अथॉरिटी से अप्रूवल मिल गया है। फोन का मॉडल नंबर CPH2179 है। OPPO A15s के स्पेक्स की जानकारी सामने नहीं आई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo