भारत में लॉन्च हुआ Oppo A11k, जानें क्या है कीमत

भारत में लॉन्च हुआ Oppo A11k, जानें क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

Rs 8,990 में लॉन्च हुआ Oppo A11k

Amazon इंडिया पर उपलब्ध है डिवाइस

स्मार्टफोन निर्माता Oppo ने नया बजट डिवाइस Oppo A11k के नाम से लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम Rs 8,990 रखा गया है। स्मार्टफोन को दो रंगों डीप ब्लू आर फ्लोइंग सिल्वर कलर में उपलब्ध है। फोन के बैक पर दो कैमरा रखे गए हैं और डिस्प्लेके टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नौच दिया गया है। ओप्पो का कहना है कि स्मार्टफोन को 3D Flowing Blaze डिज़ाइन और रियर पैनल पर मैट फिनिश दिया गया है।

Oppo A11k प्राइस और उपलब्धता

Oppo A11k के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम Rs 8,990 है। स्मार्टफोन को Amazon India से खरीदा जा सकता है और स्मार्टफोन की सेल अगले हफ्ते से ऑफलाइन भी शुरू हो जाएगी।

Amazon से डिवाइस को SBI कार्ड के ज़रिए खरीदने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा डिवाइस पर नो-कॉस्ट EMI विकल्प भी मिल रहा है और साथ ही एक्स्चेंज ऑफर भी सम्मिलित है।

Oppo A11k स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Oppo A11k स्पेक्स के मामले में काफी हद तक Oppo A12 से मिलता है। Oppo A11k स्मार्टफोन में 6.22-inch की HD+ IPS LCD डिस्प्ले दी गई है और इसके टॉप पर एक नौच दिया गया है। स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो P35 ओक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित है जिसे PowerVR GE8320 GPU के साथ पेयर किया गया है। बायोमेट्रिक ओथेंटिकेशन के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। डिवाइस को दो रंगों डीप ब्लू और फ़्ल्वोइंग सिल्वर कलर में उतारा जा सकता है।

स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और इसका अपर्चर f/2.2 है तथा दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर है। डिवाइस के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि नौच में रखा गया है।

Oppo A11k Android 10 पर आधारित ColorOS 7 पर काम करता है। कनैक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन 4G VoLTE, ड्यूल-बैंड WiFi 802.11, ब्लुटूथ 5.0, GPS, और GLONASS ऑफर करता है। फोन में माइक्रो USB 2.0 पोर्ट दिया गया है और डिवाइस 4,230mAh की बैटरी से लैस है जो स्टैंडर्ड 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo