OnePlus Nord आज दोपहर से प्री-ऑर्डर के लिए होगा उपलब्ध

OnePlus Nord आज दोपहर से प्री-ऑर्डर के लिए होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Amazon India से कर सकते हैं प्री-ऑर्डर

दोपहर 1:30 PM से कर सकते हैं प्री-बुक

OnePlus Nord 1 जुलाई यानि आज से प्री-ऑर्डर्स में आ रहा है। यह आगामी किफ़ायती स्मार्टफोन अभी तक घोषित नहीं किया गया है और अभी यह साफ नहीं हुआ है कि लॉन्च में फोन को की नाम दिया जाएगा। 2 जुलाई को वनप्लस इवैंट आयोजित करने वाला है जहां कंपनी तीन नए टीवी पेश करेगी।

OnePlus के नए इन्स्टाग्राम अकाउंट से भी नए स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर की जानकारी मिली है। कंपनी ने इन्स्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि 100 प्री-ऑर्डर्स आ रहे हैं। कंपनी के इस किफ़ायती स्मार्टफोन को लगातार प्रमोट किया जा रहा है, क्योंकि कंपनी इस फोन के ज़रिए किफ़ायती सेगमेंट में वापसी लेने वाला है।

ONEPLUS NORD को कैसे प्री-बुक करें?

OnePlus अपने अपकमिंग OnePlus Nord के लिए 1 जुलाई दोपहर 1:30 PM से 100 प्री-ऑर्डर्स लेना शुरू करेगा। OnePlus Nord की प्री-ऑर्डर लिस्टिंग अमेज़न पर लाइव हो चुकी है और वैबसाइट पर डेडिकेटेड सेक्शन भी लाइव हो गया है। दिलचस्पी रखने वाले ग्राहकों को अमेज़न इंडिया पर नोटिफाई मी बटन पर क्लिक करना होगा जिससे प्री-ऑर्डर्स लाइव जाने पर उन्हें अपडेट मिल सके।

ONEPLUS NORD की अनुमानित स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord या OnePlus Z क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 6GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा और डिवाइस 5G कनैक्टिविटी के साथ आएगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर दिया गया जाएगा। दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। इसके अलावा फोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा मिलेगा।

इसके अलावा, फोन में 4,300mAh की बैटरी मिल गई है जिसे 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया जाएगा। फोन को ओरिजिनल OnePlus One की कीमत में उतारा जा सकता है जिसका दाम Rs 22,000 के आसपास था।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo