वनप्लस अपने सभी स्मार्टफोंस पर दे रहा है एक्सचेंज ऑफर्स

वनप्लस अपने सभी स्मार्टफोंस पर दे रहा है एक्सचेंज ऑफर्स
HIGHLIGHTS

वनप्लस ने इस ऑफर के लिए ऑनलाइन शोपिंग साइट रिग्लोब से साझेदारी की है. इसके साथ ही कंपनी वन प्लस 2 के साथ B2X सर्विस और वन प्लस X के साथ B2X ऑन गार्ड सर्विस फ्री में दे रही है.

मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपने सभी स्मार्टफोंस पर एक्सचेंज ऑफर्स की घोषणा की है. वन प्लस ने सोमवार को अपने स्मार्टफोन्स – वन प्लस 1, वन प्लस 2 और वन प्लस X के लिए शानदार एक्सचेंज ऑफर्स की घोषणा की. वनप्लस की इस एक्सचेंज स​र्विस के बारे में कंपनी ने अपने ब्लॉग के माध्यम से जानकारी दी है.

आपको बता दें कि वनप्लस ने इस ऑफर के लिए ऑनलाइन शोपिंग साइट रिग्लोब से साझेदारी की है. इसके साथ ही कंपनी वन प्लस 2 के साथ B2X सर्विस और वन प्लस X के साथ B2X ऑन गार्ड सर्विस फ्री में दे रही है. यह ऑफर आपको तभी मिलेगा जब आपके एक्सचेंज फोन की कीमत पांच हजार रुपए से ज्यादा होगी.

अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो, आपको सबसे पहले कंपनी के पेज पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा और अपने फोन की जानकारी देनी होगी. रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपको रिग्लोब टीम से कॉल आएगी जहां आपको एक्सचेंज ऑफर के बारे में सारी जानकारी दी जाएगी. इसके बाद आप अपना फोन एक्सचेंज ऑफर में दे सकते हैं.

गौरतलब हो कि, इस ऑफर में ग्राहक नए फोन की खरीदारी में कैशबैक ले सकते हैं या फिर अमेजन स्टोर से खरीदारी के लिए गिफ्ट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं. एक्चेंज ऑफर का लाभ फोन की खरीदारी से पहले और फोन की खरीदारी के बाद भी लिया जा सकता है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo