कंपनी की ओर से ही सामने आये OnePlus 9 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स, OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro में होंगे शानदार फीचर

कंपनी की ओर से ही सामने आये OnePlus 9 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स, OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro में होंगे शानदार फीचर
HIGHLIGHTS

OnePlus 9 Series को 23 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है

OnePlus 9 Series में तीन अलग अलग फोंस को लॉन्च किया जा सकता है

इन OnePlus 9 Phones में से दो में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 SoC मिलने वाला है

OnePlus 9 Series को 23 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि इस सीरीज के लॉन्च से पहले ही ऐसा भी कह सकते हैं कि एक दिन पहले ही OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro फोंस के स्पेक्स को कंपनी की ओर से सामने रखा गया है। आपको बता देते है कि अभी हाल ही में OnePlus 9 Pro मोबाइल फोन के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के अलावा Hasselblade-ब्रांडेड कैमरा से लैस होने की जानकारी मिल रही थी। हालाँकि लॉन्च के बेहद ही करीब OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro मोबाइल फोंस के बारे में काफी जानकारी सामने आई है, आपको बता देते है कि इन दोनों ही फोंस में कंपनी के ओर से आ रही जानकारी के अनुसार Snapdragon 888 SoC होने वाला है, जो एक 5G सपोर्ट करने वाला प्रोसेसर है। 

आपको बता देते है कि इसी चिपसेट के साथ कई फोंस को मार्किट में देखा भी जा चुका है, इन फोंस में ASUS ROG Phone 5, Realme GT 5G और Xiaomi Mi 11 फोंस हैं। आपको बता देते है कि स्नेपड्रैगन 888 चिपसेट को 5nm Process पर निर्मित किया गया है, और इसकी क्लॉक स्पीड 2.84GHz है। 

हालाँकि इनके अलावा इस मोबाइल फोंस कस बारे में पहले भी कई जानकारी सामने आ चुकी है। आपको बता देते है कि OnePlus 9 Pro को लेकर तो अलग से भी कई लीक और अफवाहों में देखा जा चुका है। आपको बता देते है कि यह फोन यानी OnePlus 9 Pro इस सीरीज यानी OnePlus 9 Series का सबसे महंगा फोन होने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको हाई-एंड स्पेसिफिकेशन और प्रीमियम डिजाईन मिलने वाला है। 

OnePlus 9 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 6.7-इंच की QHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है, इस मोबाइल फोन में आपको डिस्प्ले पर 120Hz ई रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिलने वाली है। आपको बता देते है कि फोन में आपको एक पंच-होल डिजाईन मिलने वाला है, जिसपर आपको सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको 5G सपोर्ट करने वाला क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 चिपसेट होने वाला है, इसके अलावाफों में आपको 12GB की रैम के अलावा 256GB तक की स्टोरेज होने वाली है। 

फोन को लेकर जानकारी मिल रही है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है, इसमें आपको एक सोनी IMX789 सेंसर मिलने वाला है, इसमें आपको एक 48MP का मेन कैमरा मिलने वाला है, साथ ही फोन में आपको एक 50MP का सोनी IMX766 ultra-wide सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP अ टेलीफोटो लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेंसर होने वाला है। 

फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है जो 65W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली है। हालाँकि इतना ही नहीं OnePlus 9 Pro मोबाइल फोन में आपको अलग से 30W वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग मिलने वाली है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo