OnePlus 9 और 9 Pro को मिल रहा है ऑक्सीजन OS 12 अपडेट, जानें आपको मिला या नहीं…

OnePlus 9 और 9 Pro को मिल रहा है ऑक्सीजन OS 12 अपडेट, जानें आपको मिला या नहीं…
HIGHLIGHTS

OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के लिए ऑक्सिजन OS 12 हुआ जारी

कैसे जानें आपको मिला नया अपडेट या नहीं

अपडेट OTA सॉफ्टवेयर की तरह बैच में जारी किया जा रहा है अपडेट

स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने मंगलवार को घोषणा की है कि कंपनी OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के लिए ऑक्सिजन OS 12 (Oxygen OS) पर आधारित  Android 12 Update जारी कर रही है। लेटेस्ट ऑक्सिजन OS अपडेट यूजर इंटरफेस में कुछ बदलावों के साथ सिस्टम-लेवल सुधार और फीचर्स लेकर आता है। अब कुछ नए डिजाइन और एनिमेशन हैं जो नए दिखते हैं। ऐप आइकन भी नए टेक्सचर के साथ अपडेट किए गए हैं। अपडेट डार्क मोड के साथ अब तीन समायोज्य स्तरों को सपोर्ट करता है। यह अपने यूजर्स को बेहतरीन अनुभव देगा। यह भी पढ़ें: Flipkart Mobile Bonanza Sale: 6000mAh बैटरी वाला दमदार फोन खरीदें अब और भी सस्ते में

oneplus 9 pro

डिवाइस में एंडरोइड 12 स्टेबल अपडेट हुआ है या नहीं यह जांचने के लिए यूजर्स सेटिंग्स में जाकर सिस्टम और सिस्टम अपडेट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अगर नहीं तो आप कुछ समय इंतज़ार करें क्योंकि ये अपडेट OTA सॉफ्टवेयर की तरह बैच में जारी किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Amazon Special: Xiaomi के फोंस पर पाएं ढेरों डिस्काउंट, ICICI कार्ड पर Rs 4000 तक की छूट

नए अपडेट के साथ, गैलरी अब यूजर्स को टू-फिंगर फिंच जेस्चर के साथ विभिन्न लेआउट के बीच स्विच करने का विकल्प देती है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंसी के साथ हाई क्वालिटी वाली तसवीरों को पहचानने में मदद करती है।

अब इस अपडेट में वर्क और रेस्ट का संतुलन भी दिया गया है। यह यूजर्स को त्वरित सेटिंग्स का उपयोग करके काम करने या आराम करने का इशारा देता है। प्रत्येक मोड को ऐप-विशिष्ट अधिसूचना सेटिंग्स के साथ अनुकूलित किया जा सकता है और प्रत्येक मोड को स्थान, वाई-फाई नेटवर्क या समय द्वारा ट्रिगर किया जा सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo