OnePlus 8T अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेल्फी कैमरा के साथ लेगा एंट्री, मिल सकता है 32MP फ्रंट कैमरा

OnePlus 8T अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेल्फी कैमरा के साथ लेगा एंट्री, मिल सकता है 32MP फ्रंट कैमरा
HIGHLIGHTS

OnePlus 8T में मिलेगा अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेल्फी कैमरा

32MP कैमरा के साथ आएगा OnePlus 8T

14 अक्तूबर को भारत में लॉन्च होगा OnePlus 8T

OnePlus 8T को अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेल्फी कैमरा के साथ लाया जाएगा और कंपनी अपने सोशल चैनल्स पर भी OnePlus 8T के लॉन्च को टीज़ कर रही है जिसे 14 अक्तूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। ट्विटर पर पोस्ट किए गए नए ट्वीट में वनप्लस ने पुष्टि की है कि आगामी OnePlus 8T को अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी ने ये खुलासा नहीं किया है कि OnePlus 8T में किस सेन्सर का इस्तेमाल किया जाएगा।

OnePlus फोंस आमतौर पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिलता है जिसे कंपनी ने OnePlus 7 के समय से नहीं बदला है। हालांकि, OnePlus Nord में 32MP का सेल्फी कैमरा का इस्तेमाल किया गया है जो Sony IMX 616 सेन्सर है। पिछले रूमर्स और लीक्स के मुताबिक, OnePlus 8T में भी 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

इसके अलावा, OnePlus 14 अक्तूबर को कई प्रोडक्टस भी लॉन्च कर सकता है और कंपनी ने ऑडियो प्रॉडक्ट को भी टीज़ किया है जो OnePlus Buds Z हो सकता है जो OnePlus Buds ट्रूली-वायरलेस इयरफोंस का किफ़ायती वर्जन हो सकता है।

OnePlus 8T leaked specifications

OnePlus 8T leaked Specs

OnePlus 8T में 6.55 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज़ोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल होगा और यह 120Hz की हाई रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट कोर्नर पर एक पंच-होल कटआउट मिलेगा जिसमें सेल्फी कैमरा रखा जाएगा और स्क्रीन OnePlus 8 के मुक़ाबले अधिक फ्लैट होगी।

OnePlus 8T क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगी जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस में दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज से लैस होगा। फोन एंडरोइड 11 पर आधारित OxygenOS 11 पर काम करेगा।

फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा जिसे 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर के साथ पेयर किया जाएगा। फोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo