OnePlus 8 सीरीज़ की सेल को कंपनी ने आगे बढ़ाया

OnePlus 8 सीरीज़ की सेल को कंपनी ने आगे बढ़ाया
HIGHLIGHTS

OnePlus 8 5G की सेल बढ़ी आगे

OnePlus 8 Pro 5G के लिए करना होगा और इंतज़ार

OnePlus ने अपनी OnePlus 8 सीरीज़ की सेल के बारे में नया अपडेट साझा किया है। कंपनी ने खुलासा किया है कि सीरीज़ की सेल को भारतीय बाज़ार में आगे बढ़ा दिया गया है। पिछले हफ्ते कंपनी को अस्थायी रूप से अपना उत्पादन रोकना पड़ा जिसके कारण सेल को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। OnePlus India के जनरल मैनेजर Vikas Agarwal ने बताया है कि कंपनी को अपनी सेल्स टाइमलाइन को रोकना पड़ रहा है। कंपनी ने वनप्लस फोरम पर एक डेडिकेटेड पोस्ट में नई सेल टाइमलाइन का खुलासा किया है।

फोरम पोस्ट के मुताबिक, कंपनी एक स्पेशल सेल आयोजित करेगा जो ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स पर आयोजित की जाएगी। यह लिमिटेड सेल 29 मई 2020 को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस सेल के तहत कंपनी केवल OnePlus 8 5G को सेल करेगी। कंपनी रेगुलर सेल के बारे में जल्द ही जानकारी साझा करेगी। इसका मतलब है कि OnePlus 8 Pro 5G फोन में रुचि रखने वाले यूज़र्स को थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।

OnePlus 8 5g sale delayed

OnePlus 8 मोबाइल फोन को ड्यूल सिम नैनो के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 के साथ OxygenOS का सपोर्ट दिया गया है। फोन में आपको इसके अलावा एक 6.55-इंच की FHD+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल रही है। इसके अलावा इस ओम्बिले फोन को 3D कोर्निंग गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

OnePlus 8 स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 8GB रैम के अलावा 12GB की LPDDR4X रैम का सपोर्ट मिल रहा है। अगर हम स्टोरेज आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको 128GB की और 256GB की UFS 3.0 टू लेन स्टोरेज ऑप्शन मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा नहीं सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo