OnePlus 7T Pro MacLaren Edition की आज 12:00PM पर होने वाली है सेल; जानिये कीमत

OnePlus 7T Pro MacLaren Edition की आज 12:00PM पर होने वाली है सेल; जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

OnePlus 7T Pro MacLaren Edition की आज भारत में सेल होने वाली है

इस मोबाइल फोन की यह सेल 12:00PM पर होने वाली है, आपको बता देते है कि फोन की यह सेल अमेज़न इंडिया पर होने वाली है

OnePlus 7T Pro MacLaren Edition की आज भारत में सेल होने वाली है, इस मोबाइल फोन की यह सेल 12:00PM पर होने वाली है, आपको बता देते है कि फोन की यह सेल अमेज़न इंडिया पर होने वाली है। आपको बता देते हैं कि यह स्पेशल एडिशन Standard OnePlus 7T Pro का ही एक नया वर्जन है, जिसे MacLaren Papaya Orange Accents में पेश किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक ग्लॉसी बैक मिल रही है, साथ ही इसमें आपको एक अलग ही सिल्वर पैटर्न मिल रहा है, इस स्मार्टफोन को 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है। 

OnePlus 7T Pro MacLaren Edition भारत में कीमत और सेल ऑफर 

OnePlus 7T Pro MacLaren Edition की भारत में कीमत Rs 58,999 है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन की सेल आज अमेज़न इंडिया पर होने जा रही है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आपको Axis Bank और Citibank के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड के माध्यम से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा आपको 12 महीने के लिए नो-कास्ट EMI ऑप्शन भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन के लिए प्री-बुकिंग की प्रक्रिया को 11 अक्टूबर को शुरू कर दिया गया था, इसके बाद शिपमेंट की अगर बात करें तो यह 18 अक्टूबर को शुरू हुई थी। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को 5 नवम्बर को ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाने वाला है। 

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन के अंदर आपको एक 6.67-इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको जो डिस्प्ले मिल रही है, वह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। साथ ही फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। यह मोबाइल फोन एंड्राइड 10 पर आधारित है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855+ चिपसेट मिल रहा है, जिसे एड्रेनो 640 GPU के साथ फोन में दिया गया है। इसके अलावा इसमें आपको 8GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। 

अगर हम OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन में बैटरी आदि की बात करें तो इसमें आपको एक 4085mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। यह बैटरी वार्प चार्ज 30T फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी को सपोर्ट करती है। इसके अलावा वनप्लस का कहना है कि यह 23 फीसदी ज्यादा तेज़ी से चार्जिंग कर सकती है। इस मोबाइल फोन में आपको ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स मिल रहा हैं, जो डॉल्बी अट्मोस की सपोर्ट के साथ आते हैं। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको रीडिंग मोड, नाईट मोड, जेन मोड और अन्य बहुत कुछ मिल रहा है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। जो एक 48MP के सोनी IMX 586 प्राइमरी सेंसर से लैस है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का टेलीफोटो लेंस भी दिया गया है, साथ ही इसमें आपको एक 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। 

अगर हम OnePlus 7T Pro MacLaren Edition की चर्चा करें तो इसके स्पेक्स एक जैसे ही हैं, हालांकि फोन में आपको एक 8GB की रैम के स्थान पर एक 12GB की रैम मिल रही है। इसके अलावा OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन को आप हेज़ ब्लू कलर में ले सकते हैं, हालाँकि इसके अलावा आपको macLaren Edition एक स्पेशल डिजाईन के साथ मिलने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo