OnePlus 7T Pro की आज दोपहर 12 बजे होगी सेल, मिलेंगे ये खास ऑफर्स

OnePlus 7T Pro की आज दोपहर 12 बजे होगी सेल, मिलेंगे ये खास ऑफर्स

OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन को आज भारत में सेल के लिए लाया जाने वाला है, आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन को अभी हाल ही में भारतीय बाजार के अलावा लन्दन में हुए एक इवेंट के दौरान अन्य कई देशों में भी लॉन्च किया गया था। आज आप दोपहर 12 बजे से इस स्मार्टफोन को सेल के दौरान अमेज़न इंडिया और OnePlus मोबाइल्स की आधिकारिक वेबसाइट से जाकर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप ऑफलाइन बाजार से इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो भी आप इसे खरीद सकते हैं। साथ ही आपको बता देते हैं कि अगर आप अमेज़न प्राइम के सब्सक्राइबर हैं तो आपके लिए कुछ खास ऑफर्स और डिस्काउंट भी अमेज़न इंडिया की ओर से आपको दिए जाने वाले हैं। 

OnePlus 7T Pro भारत में कीमत और सेल ऑफर्स

OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन की कीमत Rs 53,999 है, इसके अलावा अगर हम स्पेशल एडिशन की चर्चा करें तो इसे आप Rs 58,999 की कीमत में ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन को कंपनी की ओर से यूरोप, चीन और भारत में उपलब्ध करा दिया गया है। अगर हम कुछ सेल ऑफर्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि अमेज़न इंडिया पर प्राइम मेंबर्स के लिए दिवाली सेल की शुरुआत हो चुकी है। इस सेल में आप इस मोबाइल फोन को HDFC बैंक की ओर से लगभग Rs 3000 के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, साथ ही अगर आप ICICI बैंक के कार्ड्स का इस्तेमाल करके इस मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं तो आपको Rs 1750 का डिस्काउंट मिलने वाला है, हालाँकि अगर आप किसी अन्य पोपुलर कार्ड का इस्तेमाल करके इस मोबाइल फोन को खरीदते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको Rs 1500 का डिस्काउंट मिलने वाला है।

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन के अंदर आपको एक 6.67-इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको जो डिस्प्ले मिल रही है, वह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। साथ ही फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। यह मोबाइल फोन एंड्राइड 10 पर आधारित है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855+ चिपसेट मिल रहा है, जिसे एड्रेनो 640 GPU के साथ फोन में दिया गया है। इसके अलावा इसमें आपको 8GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। 

अगर हम OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन में बैटरी आदि की बात करें तो इसमें आपको एक 4085mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। यह बैटरी वार्प चार्ज 30T फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी को सपोर्ट करती है। इसके अलावा वनप्लस का कहना है कि यह 23 फीसदी ज्यादा तेज़ी से चार्जिंग कर सकती है। इस मोबाइल फोन में आपको ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स मिल रहा हैं, जो डॉल्बी अट्मोस की सपोर्ट के साथ आते हैं। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको रीडिंग मोड, नाईट मोड, जेन मोड और अन्य बहुत कुछ मिल रहा है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। जो एक 48MP के सोनी IMX 586 प्राइमरी सेंसर से लैस है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का टेलीफोटो लेंस भी दिया गया है, साथ ही इसमें आपको एक 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। 

अगर हम OnePlus 7T Pro MacLaren Edition की चर्चा करें तो इसके स्पेक्स एक जैसे ही हैं, हालांकि फोन में आपको एक 8GB की रैम के स्थान पर एक 12GB की रैम मिल रही है। इसके अलावा OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन को आप हेज़ ब्लू कलर में ले सकते हैं, हालाँकि इसके अलावा आपको macLaren Edition एक स्पेशल डिजाईन के साथ मिलने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo