लाइव फोटो में दिखा OnePlus 7T Pro

लाइव फोटो में दिखा OnePlus 7T Pro

OnePlus 7 Pro की जगह लेने के लिए जल्द OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन आ सकता है। OnePlus 7 Pro को लॉन्च हुए अभी दो ही महीने हुए हैं लेकिन डिवाइस के अगले वैरिएंट की ख़बरें भी ऑनलाइन सामने आने लगी हैं। स्मार्टफोन को इस साल के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है। नया स्मार्टफोन T मॉडल है और कुछ बड़े बदलावों के साथ नहीं आने वाला है। डिवाइस की लाइव फोटो Weibo पर देखी गई है। इमेज से यह भी खुलासा होता है कि डिवाइस में नौच या पंच होल डिज़ाइन नहीं दिया जाएगा।

अभी यह पूरी तरह साफ़ न अहि हुआ है कि डिवाइस OnePlus 7T Pro ही है। बल्कि, लीक्ड इमेज में डिवाइस पर OnePlus 7 Pro जैसा ही वॉलपेपर देखा गया है। इससे संकेत मिलते हैं कि OnePlus 7T Pro को OnePlus 7 Pro जैसा डिज़ाइन दिया जाएगा। डिवाइस का डिज़ाइन पिछले फोन  जैसा ही होगा लेकिन स्पेक्स और हार्डवेयर के मामले में यह अलग हो सकता है। लीक्ड इमेज में डिस्प्ले के ऊपर मौजूद स्पीकर को भी देखा जा सकता है।

OnePlus 7T Pro एंड्राइड Q के बीटा वर्जन पर चलता है। डिवाइस को एंड्राइड Q पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। अगर वनप्लस अपने वर्तमान डिवाइस के डिज़ाइन को फॉलो करता है तो डिवाइस में हमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिल सकता है। एक बड़ा बदलाव यह हो सकता है कि डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस पर लॉन्च किया जाएगा। 

OnePlus के इस आगामी फोन में हमें कैमरा में बदलाव देखने को भी मिल सकते हैं। एक बड़ा सवाल यह बन जाता है कि क्या कम्पनी डिवाइस में वायरलेस चार्जिंग और IP सर्टिफिकेशन को शामिल करने वाली है। OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro को नवम्बर से पहले लॉन्च करने की उम्मीद नहीं है। इसलिए आने वाले दिनों में हमें डिवाइस से जुड़ी अधिक जानकारी पता चलने की संभावना है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo