OnePlus 7 Pro मोबाइल के लिए प्री-ऑर्डर की प्रक्रिया अमेज़न इंडिया पर शुरू, ऑफलाइन बुकिंग 8 मई से

OnePlus 7 Pro मोबाइल के लिए प्री-ऑर्डर की प्रक्रिया अमेज़न इंडिया पर शुरू, ऑफलाइन बुकिंग 8 मई से
HIGHLIGHTS

Amazon Prime यूजर्स के लिए OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है।

OnePlus 7 Pro मोबाइल फ़ोन को प्री-बुक करने के लिए आपको Rs 1,000 अदा करने होंगे।

जो भी लोग इस मोबाइल फोन के लिए प्री-बुकिंग करते हैं, उन्हें Rs 15,000 की कीमत वाला फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलने वाला है, यह 6 महीने के लिए होगा।

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन को अपने 14 मई को लॉन्च से पहले ही 15,000 रूपये की कीमत वाले फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ प्री-आर्डर के लिए अमेज़न इंडिया पर लाया जा चुका है, आपको बता दे हैं कि इस मोबाइल फोन को अमेज़न इंडिया के माध्यम से सेल किया जाने वाला है। वनप्लस 7 प्रो मोबाइल फोन को आज दोपहर 12:00PM पर अमेज़न इंडिया पर प्री-बुकिंग के लिए लाया जा चुका है। इसे अमेज़न समर सेल प्रीव्यू पर लाया गया है। हालाँकि यह मात्र अमेज़न प्राइम मेम्बर्स के लिए ही है। हालाँकि आपको बता देते हैं कि अन्य सभी यूजर्स इस मोबाइल फोन को कल यानी 4 मई से प्री-बुक कर सकेंगे। यह भी समर सेल का ही एक पार्ट होने वाला है। 

Amazon India पर कैसे प्री-बुक करें OnePlus 7 Pro

OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन की प्री-बुकिंग के लिए यूजर्स को अमेज़न इंडिया के गिफ्ट कार्ड पेज पर जाना होगा, इसके बाद आपको इस मोबाइल फोन के Rs 1,000 देने होंगे और आप इसे 3 मई दोपहर 12:00 और 7 मई 11.:59PM तक बुक कर सकते हैं। इसके अलावा जैसे ही आप ऐसा कर देते हैं तो आपको आपके मेल बॉक्स में एक गिफ्ट कार्ड प्राप्त होने वाला है। जिसे आप वनप्लस 7 प्रो मोबाइल फोन की सेल के दौरान 60 घंटों के अंतर इस्तेमाल कर सकते हैं। 

इसके अलावा यूजर्स को अपने फोन में OnePlus care app को भी डाउनलोड करना होगा। इसके बाद ही आप 15,000 की कीमत वाले 6 महीने के स्क्रीन रिप्लेसमेंट प्रोटेक्शन प्लान को 6 महीने तक इस्तेमाल कर पाने में सक्षम होने वाले हैं। इसके अलावा वनप्लस 7 प्रो मोबाइल फोन को प्री-बुक करने के सभी स्टेप्स आप यहाँ भी देख सकते हैं। 

आपको बता देते हैं कि 8 मई से शुरू होकर इस मोबाइल फोन को यानी OnePlus 7 Plus मोबाइल फोन को आप OnePlus Stores, Croma, Reliance Store पर Rs 2,000 अदा करने के बाद प्री-बुक कर सकने वाले हैं। आपको बता देते हैं कि आप इस मोबाइल फोन को 8 मई से ऑफलाइन भी प्री-बुक कर सकेंगे। 

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro रुमर्ड स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 7 में 6.4 इंच की फ्लैट OLED डिस्प्ले मिल सकती है जबकि OnePlus 7 Pro को 6.7 इंच की कर्व्ड क्वैड HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। दोनों हैण्डसेट्स को स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है लेकिन Pro वैरिएंट को 5G कनेक्टिविटी के लिए X50 मॉडेम के साथ लाया जाएगा।

ऑप्टिक्स की बात करें तो वनप्लस 7 प्रो को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लाया जाएगा। कम्पनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस का कैमरा 3X ज़ूम ऑफर करेगा। यह भी रुमर्स सामने आ रहे हैं कि 48MP का मुख्य कैमरा f/1.6 अपर्चर और OIS सपोर्ट के साथ आएगा और इसके साथ ही 8MP का टेलीफ़ोटो लेंस मौजूद होगा जिसका अपर्चर f/2.4 होगा और यह सेंसर 3x ज़ूम क्षमता के साथ आएगा वहीं तीसरा कैमरा 16MP का वाइड-एंगल सेंसर होगा जो 117 डिग्री के फील्ड ऑफ़ व्यू के साथ आएगा। दूसरी ओर बात करें OnePlus 7 की तो यह डिवाइस डुअल कैमरा के से लैस होगा जिसमें एक 48MP का सेंसर होगा जो f/1.7 अपर्चर का लेंस होगा और दूसरा कैमरा 5MP का डेप्थ सेंसर होगा।

वनप्लस 7 प्रो वैरिएंट को 4000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा जो 30W Warp चार्ज सपोर्ट करेगी। OnePlus 7 को 3700mAh की बैटरी के साथ लाया जाएगा और डिवाइस 20W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo