12GB रैम के साथ OnePlus 7 Pro गीकबेंच पर आया नज़र

12GB रैम के साथ OnePlus 7 Pro गीकबेंच पर आया नज़र
HIGHLIGHTS

OnePlus 7 सीरीज़ 14 मई को होगी लॉन्च

गीकबेंच लिस्टिंग में दिखा OnePlus 7 Pro

12GB रैम से लैस होगा OnePlus 7 Pro

OnePlus 14 मई को अपने OnePlus 7 सीरीज़ को लॉन्च करने वाला है जिसमें OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोंस शामिल होंगे। कम्पनी काफी समय से फोन को टीज़ कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि ये नए फोंस स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफार्म से लैस होंगे। आधिकारिक लॉन्च से पहले OnePlus 7 Pro को GM1911 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर देखा गया है और लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस 12GB रैम से लैस होगा और एंड्राइड 9 पाई पर काम करेगा।

OnePlus 7 Pro को गीकबेंच के सिंगल कोर टेस्ट में 3551 और मल्टीकोर टेस्ट में 11012 स्कोर प्राप्त हुआ है। यह स्कोरक अन्य स्नैपड्रैगन 855 फोंस जैसे Lenovo Z6 Pro और Samsung Galaxy S10 के आसपास ही हैं। पिछली रिपोर्ट में सामने आया था कि OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज तथा 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। OnePlus 7 को हाल ही में एक म्यूजिक विडियो में देखा गया था जिसमें डिवाइस के लगभग बेज़ेल-लेस डिस्प्ले डिज़ाइन का पता चला था। इसके अलावा, उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 7 में ड्यू ड्रॉप नौच डिस्प्ले मिलेगी और OnePlus 7 Pro को पॉप-अप कैमरा और नौच-फ्री डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा।

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro रुमर्ड स्पेसिफिकेशंस:

OnePlus 7 में 6.4 इंच की फ्लैट OLED डिस्प्ले मिल सकती है जबकि OnePlus 7 Pro को 6.7 इंच की कर्व्ड क्वैड HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। दोनों हैण्डसेट्स को स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है लेकिन Pro वैरिएंट को 5G कनेक्टिविटी के लिए X50 मॉडेम के साथ लाया जाएगा।

ऑप्टिक्स की बात करें तो OnePlus 7 Pro को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लाया जाएगा। कम्पनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस का कैमरा 3X ज़ूम ऑफर करेगा। यह भी रुमर्स सामने आ रहे हैं कि 48MP का मुख्य कैमरा f/1.6 अपर्चर और OIS सपोर्ट के साथ आएगा और इसके साथ ही 8MP का टेलीफ़ोटो लेंस मौजूद होगा जिसका अपर्चर f/2.4 होगा और यह सेंसर 3x ज़ूम क्षमता के साथ आएगा वहीं तीसरा कैमरा 16MP का वाइड-एंगल सेंसर होगा जो 117 डिग्री के फील्ड ऑफ़ व्यू के साथ आएगा। दूसरी ओर बात करें OnePlus 7 की तो यह डिवाइस डुअल कैमरा के से लैस होगा जिसमें एक 48MP का सेंसर होगा जो f/1.7 अपर्चर का लेंस होगा और दूसरा कैमरा 5MP का डेप्थ सेंसर होगा।

OnePlus 7 Pro वैरिएंट को 4000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा जो 30W Warp चार्ज सपोर्ट करेगी। OnePlus 7 को 3700mAh की बैटरी के साथ लाया जाएगा और डिवाइस 20W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo