OnePlus 7 Pro 5G TENAA पर आया नज़र, जल्द चीन में हो सकता है लॉन्च

OnePlus 7 Pro 5G TENAA पर आया नज़र, जल्द चीन में हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

3C अथॉरिटी और TENAA लिस्टिंग में दिखा

30W चार्जिंग सपोर्ट करेगा डिवाइस

फोन के बैक पर दिया गया है OnePlus 5G लोगो

OnePlus ने कई मार्केट्स में अपनी OnePlus 7 सीरीज़ को पेश किया है जिसमें OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G स्मार्टफोंस शामिल हैं। 5G वैरिएंट को केवल UK में ही पेश किया गया है और इसे UK telco EE के ज़रिए उपलब्ध किया गया था। OnePlus जल्द चीन में अपना OnePlus 7 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। हाल ही में डिवाइस को चीन की 3C अथॉरिटी और TENAA लिस्टिंग पर देखा गया था।

OnePlus 7 Pro 5G के 4G LTE एडिशन को GM1925 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है और तस्वीर में डिवाइस का नेबुला ब्लू वैरिएंट देखा जा सकता है। डिवाइस के बैक पर बॉटम में OnePlus 5G लोगो को भी जगह दी गई है। 3C सर्टिफिकेशन से खुलासा होता है कि डिवाइस 30W चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

OnePlus 7 Pro 5G को जल्द ही चीन में पेश किये जाने की उम्मीद है और ऐसा हो सकता है कि इस महीने के आखिर में या अगले महीने डिवाइस को पेश किया जा सके। रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 7 Pro 5G को जल्द U.S में भी लॉन्च किया जा सकता है और यहां डिवाइस स्प्रिंट सेलुलर ऑपरेटर द्वारा उपलब्ध होगा।

OnePlus 7 Pro 5G स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 7 Pro 5G फोन में 6.67 इंच की फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और इसे कर्व्ड एजेस दिए गए हैं। नौचलेस डिस्प्ले 1440 x 3120 पिक्सल का क्वैड HD+ रेज़ोल्यूशन सपोर्ट करती है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो , 19.5:9 है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और फोन ऑक्सीजन OS 9.5.5 पर काम करता है जो एंड्राइड 9 पाई OS पर काम करता है।

डिवाइस स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम के साथ पेयर किया गया है। फोन में 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

OnePlus 7 Pro 5G के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है जिसमें एक सोनी का IMX586 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और इसका अपर्चर f/1.8 है और यह OIS सपोर्ट करता है, वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लेंस है जो OIS और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आता है। तीसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है और इसका अपर्चर f/2.0 है। हैंडसेट में 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo