OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro से आज उठेगा पर्दा, यहाँ देखें लाइव लॉन्च इवेंट

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro  से आज उठेगा पर्दा, यहाँ देखें लाइव लॉन्च इवेंट
HIGHLIGHTS

प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल के साथ आता है OnePlus 7 Pro

Bengaluru International Exhibition Centre में आयोजित होगा लॉन्च इवेंट

30W वार्प चार्ज को सपोर्ट करता है OnePlus 7

आज वनप्लस 7 सीरीज  इंतज़ार खत्म होने जा रहा है। कंपनी अपने OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को आज भारत में लॉन्च करने जा रही है। बेंगलुरू, लंदन और न्यू-यॉर्क में एक ही समय इस लॉन्च इवेंट का आयोजन किया गया है। वनप्लस के सभी फैंस वनप्लस 7 सीरीज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारत में यह इवेंट शाम को 8:15pm पर शुरू होगा। बेंगलुरु में यह इवेंट Bengaluru International Exhibition Centre में आयोजित किया जा रहा है।

OnePlus Live Stream: इस तरह आप भी उठा सकते हैं लॉन्च इवेंट का लुत्फ़

अगर आप भी वनप्लस का लॉन्च इवेंट देखना चाहते हैं जिसमें OnePlus 7 Pro और OnePlus लॉन्च किये जायेंगे, तो इसके लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और YouTube पर लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। आप नीचे देंखें लिंक पर क्लिक करके लॉन्च इवेंट को लाइव देख सकते हैं। आपको बता दें कि OnePlus 7 Pro से क्लिक की गई फोटोज Net Geo, Bazaar और GQ जैसे मैग्जीन में कवर पेज पर पब्लिश हो चुकी हैं। दोनों ही फ़ोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर और Android 9 Pie दिया जा सकता है।

OnePlus 7 Pro की अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

अबतक की लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Oneplus 7 Pro में Quad HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ Snapdragon 855 चिपसेट और ट्रिपल रियर कैमरा हो सकता है। डिवाइस का प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का होगा। कंपनी 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दे सकती है। स्मार्टफोन में 4,000mAh बैटरी दी जा सकती है जो कि 30W फास्ट चार्च को सपोर्ट करती है। यूज़र्स इस स्मार्टफोन  Nebula Blue, Mirror Grey और Almond कलर ऑप्शन के साथ खरीद पाएंगे।

OnePlus 7 Pro की कीमत 

टिपस्टर Ishan Agarwal के मुताबिक OnePlus 7 Pro की भारत में कीमत 49,999 रुपए 6GB RAM/ 128GB storage variant के लिए हो सकती है।  वहीँ इसके 8GB RAM/ 256GB storage variant की कीमत 52,999 रुपए हो सकती है। यूज़र्स इसके 12GB RAM/ 256GB storage variant को 57,999 रुपए में खरीद सकते हैं। 

Jio यूज़र्स के लिए OnePlus दे रहा है लाजवाब ऑफर्स 

आपको बता दें कि OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 को भारत में Reliance Jio के 'Beyond Speed Offer' के साथ उतारा जाएगा। Jio के इस ऑफर के तहत यूज़र्स को 9,300 रुपये के फायदे मिलेंगे। रिलायंस जियो की ओर से 299 रुपये के पहले रीचार्ज पर 5,400 रुपये के कैशबैक वाउचर्स और 3,900 रुपये के अतिरिक्त पार्टनर बेनिफिट दिए जाएंगे। साथ ही Jio Beyond Speed Offer मौजूदा और नए दोनों यूज़र्स के लिए है। जियो बियॉन्ड स्पीड ऑफर के अंतर्गत ग्राहकों को 5,400 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा।

आपको बता दें कि यह ऑफर 299 रुपये के पहले प्रीपेड रीचार्ज पर लागू होगा। यूज़र को 150 रुपये के 36 वाउचर्स कैशबैक के रूप में दिए जाएंगे। कैशबैक के साथ ही रिलायंस जियो ग्राहकों को 3,900 रुपये के अतिरिक्त पार्टनर बेनिफिट मिलेंगे। Zoomcar पर 2,000 रुपये या 20% का डिस्काउंट मिलेगा। फ्लाइट और होटल बुकिंग पर 1,550 रुपये का डिस्काउंट और बस बुकिंग पर 15 प्रतिशत डिस्काउंट और चुम्बक पर न्यूनतम 1,699 रुपये की खरीदी पर 350 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 

OnePlus 7 की अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 7 स्मार्टफोन में आपको में 4,150mAh की बैटरी मिल सकती है जो 30W वार्प चार्ज को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही इसमें 6.2-इंच की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले और Snapdragon 855 SoC दिया जा सकता है। यह डिवाइस 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। कंपनी ने वनप्लस 7 में सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले में नॉच भी दिया है। इसके साथ ही ऑप्टिक्स में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo