Oneplus 7 और Oneplus7 Pro के आधिकारिक केस हुए लीक, कैमरा सेटअप की पुष्टि

Oneplus 7 और Oneplus7 Pro के आधिकारिक केस हुए लीक, कैमरा सेटअप की पुष्टि
HIGHLIGHTS

Oneplus 7 में होगा ड्यूल कैमरा सेटअप

Oneplus7 Pro में होगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा

14 मई को लॉन्च हो रही Oneplus 7 सीरीज़

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस 14 मई को न्यूयॉर्क में फ्लैगशिप Oneplus 7 series से पर्दा उठाने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च इवेंट New York में Pier 94 पर आयोजित किया जाएगा और सुबह 11 बजे EDT से शुरू होगा। लंदन, UK में यह लॉन्च इवेंट शाम 4 बजे बीएसटी और बैंगलोर के साथ भारत में भी एक साथ यह इवेंट शाम 8:15 बजे शरू होगा। इसके साथ ही 16 मई को चीन के Yanqi Lake, Beijing में भी यह लॉन्च दोपहर 2 बजे PST पर किया गया है।

Oneplus 7 और Oneplus7 Pro को लेकर पहले ही कई लीक रिपोर्ट्स आ चुकी हैं। वहीँ एक बार फिर हाल ही में Winfuture के Roland Quandt की एक रिपोर्ट सामने आयी है जिससे डिवाइस के आधिकारिक केस का खुलासा हुआ है।

Roland Quandt के साभार से ताज़ा लीक केस रेंडर्स सामने तो आये हैं लेकिन यहां कोई आश्चर्य नहीं है, बल्कि कुछ विशेषताओं की पुष्टि करता है जो हम पहले से ही पिछली रिपोर्ट्स में जान चुके हैं। सबसे पहले, केस रेंडर से यह पता चलता है कि वनप्लस के Oneplus 7 और Oneplus7 Pro अपने दाईं ओर पावर बटन और अलर्ट स्लाइडर्स के साथ बाईं ओर रहने वाले वॉल्यूम रॉकर्स के साथ आएंगे। साथ ही दोनों में ड्यूल और ट्रिपल-कैमरा सेटअप रहेगा। 

लीक हुए केस रेंडर कई कलर वैरिएंट्स में आते हैं जिनमें स्टैण्डर्ड वर्ज़न के लिए Sandstone, Nylon और Silicone Red  कलर शामिल हैं और वहीँ Oneplus7 Pro में Karbon Grey, Karbon Black और Sandstone कलर वैरिएंट्स मिलते हैं।

रूमर्स की मानें तो कहा जा रहा है की जैसा कि Oneplus7 Pro कंपनी का पहला ‘notch-less’ स्मार्टफोन होगा और यह pop-up selfie camera  मौजूदगी की वजह से होगा। इसके साथ ही डिवाइस के QHD + स्क्रीन के साथ लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। आपको बता दें कि डिवाइस को DisplayMate की तरफ से पहले ही A + रेटिंग मिल चुकी है। इसमें आपको 90Hz refresh rate और HDR10 + सपोर्ट मिलता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

सोर्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo