लॉन्च से पहले जानें OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की खास बातें, स्पेसिफिकेशंस लीक

लॉन्च से पहले जानें OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की खास बातें, स्पेसिफिकेशंस लीक
HIGHLIGHTS

14 मई को लॉन्च होने जा रहे हैं OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro

6.2-इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है OnePlus 7

OnePlus 7 Pro में दी जा सकती है 4,000mAh की बैटरी

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने लेटेस्ट अपकमिंग स्मार्टफोन्स OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लीक करने की तैयारी कर चुकी है। कंपनी 14 मई को एक इवेंट के दौरान ही इन दोनों फ़ोन्स को लॉन्च करेगी। ये दोनों ही स्मार्टफोन्स यानी OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro,इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आते हैं।

आपको एक दिलचस्प बात यह बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब कंपनी अपने एक ही इवेंट में दो फोन एक साथ लॉन्च करेगी। अभी तक एक इवेंट में एक ही डिवाइस को लॉन्च किया जा रहा था। कई देशों में एक साथ यह लॉन्च किया जायेगा। इन देशों में न्यूयॉर्क, यूरोप और इंडिया भी शामिल है।

हाल ही में एक बार फिर इन दोनों ही स्मार्टफोन्स के स्पेक्स लीक हुए हैं। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, OnePlus 7 स्मार्टफोन 6.2-इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो कि HD+ रेज्यूलेशन के साथ आता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz हो सकता है। साथ ही डिस्प्ले में सेल्फी कैमरे के लिए वाटर ड्रॉप नॉच दी जा सकती है। कुछ रिपोर्ट का यह भी कहना है कि है कि ये स्मार्टफोन 6.4-इंच की डिस्प्ले के साथ भी आ सकता है।

OnePlus का ये अपकमिंग डिवाइस Qualcomm Snapdragon 855 SoC से लैस 6GB रैम में आ सकता है। OnePlus का ये अपकमिंग डिवाइस Qualcomm Snapdragon 855 SoC से लैस 6GB रैम में आ सकता है। साथ ही ये स्मार्टफोन Android 9.0 Pie पर बेस्ड कंपनी के UI Oxygen OS पर रन कर सकता है। लीक के मुताबिक ये स्मार्टफोन 4,150mAh बैटरी के साथ आ सकता है जिसमें 30W Warp Charge फास्ट चार्ज का सपोर्ट मिलेगा।

वहीँ OnePlus 7 Pro डिस्प्ले 6.64-इंच की होगी जिसमें QuadHD+ डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz मौजूद होगा।  इसमें नॉच नहीं दिया गया है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें भी Snapdragon 855 SoC दिया जा सकता है जो 10GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus 7 Pro भी Android 9.0 Pie पर बेस्ड Oxygen OS पर रन करेगा। OnePlus 7 Pro में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 30W warp charge सपोर्ट दिया जा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo