लेटेस्ट अपडेट के बाद OnePlus 6 यूजर्स को बैटरी जल्दी ख़त्म होने की समस्या कर रही परेशान

लेटेस्ट अपडेट के बाद OnePlus 6 यूजर्स को बैटरी जल्दी ख़त्म होने की समस्या कर रही परेशान
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में OnePlus 6 स्मार्टफोन को OxygenOS 5.1.8 का अपडेट दिया गया था, जिसके बाद यूजर्स को इसकी बैटरी की जल्द खपत की समस्या से जूझना पड़ रहा है।

OnePlus 6 Users facing this Battery issue after the latest Update: अभी हाल ही में कुछ बग फिक्स करने के लिए OnePlus ने एक OTA अपडेट के माध्यम से OnePlus 6, OnePlus 5 और OnePlus 5T और OnePlus 3 के अलावा OnePlus 3T स्मार्टफोन को भी यह अपडेट दिया गया था। इस अपडेट को स्मार्टफोंस में कुछ नए फीचर्स ऐड करने से लेकर इसकी परफॉरमेंस में बढ़ोत्तरी करने को लेकर जारी किया गया था। हालाँकि इस अपडेट के बाद कुछ यूजर्स को काफी परेशानी आ रही है, ऐसा सामने आ रहा है कि OnePlus 6 स्मार्टफोन के यूजर्स की अगर बात करें तो उन्हें फोन में बैटरी के जल्दी ख़त्म होने की समस्या आ रही है। 

यह समस्या OxygenOS 5.1.6 और 5.1.8 अपडेट के बाद देखा गया है। यूजर्स की शिकायत है कि उन्होंने अपने रूटीन में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया है लेकिन नए अपडेट के कारण फोन की बैटरी जल्दी ख़त्म होने लग गई है। 

इसके अलावा एक अन्य समस्या की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि एक समस्या यह भी यूजर्स को आने लगी है कि 50 फीसदी बैटरी होने के बाद भी फोन अपने आप ही अचानक शट डाउन हो जाता है। इसके अलावा जैसे ही इसे चार्जर के साथ प्लग कर दिया जाता है तो यह फिर से सही प्रकार से काम करना शुरू कर देता है। हालाँकि समस्या बेशक चार्जर से जोड़ने के बाद ख़त्म हो जा रही हो, लेकिन इसे एक बड़ी समस्या कहा जा सकता है, और यूजर्स को इससे काफी परेशानी भी हो रही है। इसके साथ साथ कुछ अन्य लोगों को कैमरा को लेकर भी कुछ समस्या आ रही है, इनका कहना है कि डिवाइस में कैमरा अपने आप ही फ्रिज हो रहा है। 

OnePlus 6 के अलावा OnePlus 3 और OnePlus 3T यूजर्स को भी बैटरी से जुड़ी इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा 15 फीसदी बैटरी होने पर भी फोन बिना किसी वार्निंग के अपने आप ही शटडाउन हो रहा है। जो भी इन फोंस के साथ हो रहा है, उसे एक बग के तौर पर देखा जा सकता है। हालाँकि कंपनी की ओर से इस समस्या को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं किया गया है। हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही कंपनी की ओर से इस बग को फिक्स किया जाएगा। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo