OnePlus 6 Silk White limited Edition 5 जून को भारत में सेल के लिए किया जाएगा उपलब्ध, क्या आप जानते हैं इसकी कीमत?

OnePlus 6 Silk White limited Edition 5 जून को भारत में सेल के लिए किया जाएगा उपलब्ध, क्या आप जानते हैं इसकी कीमत?
HIGHLIGHTS

OnePlus 6 Silk White Edition को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के अलावा 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।

OnePlus भारत में अपने एक और OnePlus Limited Edition OnePlus 6 Silk White को लॉन्च करने की सारी तैयारी कर चुका है, इस डिवाइस को भारतीय बाजार में 5 जून को लाया जाने वाला है, यानी इस डिवाइस के लिए हमें महज आज एक दिन का ही इंतज़ार करना होगा। इस डिवाइस को कंपनी की ओर से OnePlus के अन्य वैरिएंट के साथ ही पेश कर दिया गया था। इस डिवाइस को अमेज़न इंडिया और OnePlus India की वेबसाइट के माध्यम से सेल किया जाने वाला है। 

इस डिवाइस के साथ आपको कुछ लॉन्च ऑफर भी मिल रहे हैं। अगर आप इस डिवाइस को सिटीबैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको बता दें कि आपको इसके साथ Rs 2,000 का कैशबैक मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी ने लगभग सभी बैंकों के साथ No Cost EMI के लिए भी करार किया है। यह आपको तीन महीने तक के लिए मिल सकती है। इसके अलावा Kotak 811 ऐप को डाउनलोड करने पर आपको इस डिवाइस के साथ 12 महीने का एक्सीडेंटल डैमेज इन्स्युरेंस भी मिल सकता है। 

अगर आप अमेज़न प्राइम के सदस्य हैं तो आपको Rs 250 का डिस्काउंट भी मिलने वाला है, हालाँकि यह आपको अमेज़न प्राइम की विडियो पर ही मिलेगा। इसके अलावा लगभग Rs 500 तक का डिस्काउंट आपको किनडल की e-books लार भी मिलने वाला है। साथ ही अगर आप आईडिया सेलुलर पर हैं तो आपको अलग से Rs 2,000 का कैशबैक मिलने वाला है। इसके साथ ही क्लियरट्रिप के माध्यम से आपको लगभग Rs 25,000 तक के लाभ मिल रहे हैं। 

इस डिवाइस को कंपनी के अपर से 8GB रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, इस डिवाइस में एक मेटल यूनीबॉडी की केसिंग और ग्लास बैक दिया गया है, फोन को एक 6.28-इंच की FHD+ डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के साथ लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस की एक बड़ी खासियत इसका ड्यूल कैमरा से लैस होना है। इस डिवाइस को एक 16-मेगापिक्सल और 20-मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर यानी रियर कैमरा से लैस करके लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें एक 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। फोन को एंड्राइड Oreo पर लॉन्च किया गया है, और इसमें एक 3,300mAh क्षमता की बैटरी भी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo