OnePlus 6, OnePlus 6T बनेगा और भी खास, जुड़ेगा OnePlus 7 Pro का यह फीचर

OnePlus 6, OnePlus 6T बनेगा और भी खास, जुड़ेगा OnePlus 7 Pro का यह फीचर
HIGHLIGHTS

कथित तौर पर OnePlus 7 Pro Zen Mode OnePlus 6 सीरीज़ में होगा शामिल

Nightscape 2.0 का आना हुआ कैंसिल

Zen Mode को OnePlus 6, OnePlus 6T में लाया जायेगा अपडेट के ज़रिये

कथित तौर पर यह कहा जा रहा है कि OnePlus अपने OnePlus 6T और OnePlus 6 में Zen Mode फीचर को ला सकता है। Zen Mode फीचर को कंपनी ने अपने लेटेस्ट OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 में जोड़ा हुआ है। कंपनी ने OnePlus 6T और OnePlus 6 smartphones को यह Zen Mode एक अपडेट के ज़रिये देने का प्लान किया है।

वहीँ OnePlus 7 Pro में दिया गया Nightscape 2.0 कैमरा मोड कंपनी के पुराने किसी भी मॉडल को नहीं दिया जायेगा। इसके साथ ही OnePlus ने यह भी कहा कि हार्डवेयर लिमिटेशंस की वजह से Nightscape 2.0 केवल वनप्लस 7 सीरीज़के फ़ोन्स को ही मिलेगा। OnePlus 7 Pro को मई 2019 में ही लॉन्च किया गया था।

क्या है ये Zen Mode फीचर?

Android Authority की रिपोर्ट की मानें तो OnePlus कंपनी 'ज़ेन मोड' फीचर को वनप्लस 6T और वनप्लस 6 स्मार्टफोन में देने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि ज़ेन मोड एक नया फीचर है जो Google डिजिटल वेलबींग को फॉलो करता है। सभी इनकमिंग नोटिफिकेशन 20 मिनट के लिए म्यूट हो जाते हैं। मोड के दौरान यूज़र इमरजेंसी कॉल करने के साथ ही और इनकमिंग कॉल रिसीव कर पाएंगे। 

साथ ही इसमें कैमरा को छोड़कर अन्य सभी ऐप्स डिसेबल हो जाएंगे। आपको बता दें कि OnePlus ने कहा कि ज़ेन मोड को कैंसल नहीं किया जा सकता है और इससे बाहर निकलने का कोई ऑप्शन भी नहीं है। अगर आप फोन को RESTART भी करेंगे, तो भी आप बहार नहीं आ सकते हैं। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo