वनप्लस 3 सॉफ्ट गोल्ड स्मार्टफ़ोन 1 अक्टूबर को होगा भारत में लॉन्च

वनप्लस 3 सॉफ्ट गोल्ड स्मार्टफ़ोन 1 अक्टूबर को होगा भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न से ख़रीदा जा सकेगा. इस डिवाइस की कीमत Rs. 27,999 होगी.

पिछले महीने वनप्लस ने घोषणा कर बताया था कि जल्द ही भारत में वनप्लस 3 का सॉफ्ट गोल्ड वर्जन पेश होगा. अब कंपनी ने जानकारी दी है कि यह स्मार्टफ़ोन 1 अक्टूबर से भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा, इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न से ख़रीदा जा सकेगा. इस डिवाइस की कीमत Rs. 27,999 होगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ऑक्सीजन OS पर चलता है. इसमें 5.5-इंच की ऑप्टिक AMOLED फुल HD डिस्प्ले दी गई है. यह डिस्प्ले गोरिला ग्लास 4 से लैस है. यह स्मार्टफ़ोन क्वाड-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 6GB रैम से लैस है. इसमें एड्रेनो 530 GPU भी दिया गया है. साथ ही इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. 

अगर वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है. फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. इस फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. कनेक्टिविटी की अगर बात करें तो इसमें NFC सपोर्ट, USB टाइप-C, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स मौजूद हैं. यह फ़ोन 3000mAh की बैटरी एक साथ पेश किया गया है.

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया XZ स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 49,990

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप को टक्कर देने आया गूगल का ये नया मैसेजिंग ऐप… प्लेस्टोर पर मचाया हंगामा

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo