वनप्लस 3 नहीं जा रहा है प्रोडक्शन से बाहर, वनप्लस ने की पुष्टि

वनप्लस 3 नहीं जा रहा है प्रोडक्शन से बाहर, वनप्लस ने की पुष्टि
HIGHLIGHTS

वनप्लस के CEO Carl Pei ने वनप्लस फॉर्म्स पर पोस्ट किया है कि, वनप्लस 3 को ग्राहकों तक पहुँचाने में देरी की असली वजह AMOLED डिस्प्ले की भारी मांग है.

वनप्लस 3 को उसके बढ़िया प्रदर्शन के लिए काफी पसंद किया जा रहा है, और इसने प्राइस-टू-परफॉरमेंस अनुपात के स्तर को काफी बढ़ा दिया है. हालाँकि, इस स्मार्टफ़ोन की ज्यादा मांग की वजह से कंपनी के लिए थोड़ी मुश्किलें पैदा हो गई हैं, कई यूजर्स को इस बात से परेशानी है कि इस फ़ोन को कंपनी कुछ हफ़्तों के बाद डिलिवर कर रही है. वैसे बता दें कि अभी हाल ही में एक स्टोरी ऑनलाइन सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि, वनप्लस ने वनप्लस 3 का उत्पादन बंद कर दिया है और उम्मीद है कि वनप्लस जल्द ही बाज़ार में एक नया फ़ोन पेश करे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

एंड्राइड अथॉरिटी से बात करते हुए, वनप्लस के प्रवक्ता ने साफ़ किया कि, वनप्लस अभी भी वनप्लस 3 का निर्माण और बिक्री कर रही है. वनप्लस के CEO Carl Pei ने वनप्लस फॉर्म्स पर पोस्ट किया है कि, वनप्लस 3 को ग्राहकों तक पहुँचाने में देरी की असली वजह AMOLED डिस्प्ले की भारी मांग है. उन्होंने AMOLED और LCD पैनल के बीच का फर्क भी समझाया और बताया कि कैसे AMOLED पैनल LED पैनल्स से बेहतर है, हालाँकि वनप्लस LED डिस्प्ले अपने फोंस में नहीं देगा. 

अपनी शुरुआत से ही वनप्लस के स्मार्टफोंस को इनवाइट सिस्टम के जरिये ख़रीदा जा सकता है. हालाँकि इस वजह से यूजर्स को इन्हें खरीदने में परेशानी होती है, इसके लिए उनको काफी इंतेज़ार करना पड़ता है. लेकिन वनप्लस 2 के बाद कंपनी ने इस फॉर्मेट में बदलाव किया. कंपनी ने इस फ़ोन को खरीदने के लिए इनवाइट सिस्टम को हटा दिया. कंपनी ने यह घोषणा इस साल की शुरुआत में की थी. हालाँकि इस स्मार्टफ़ोन से जुड़ी मौजूदा सप्लाई की समस्या तब तक बनी रहेगी जब तक AMOLED डिस्प्ले की सप्लाई ठीक से नहीं होगी.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo