भारत में शुरू हुई OnePlus 10R की टेस्टिंग, अप्रैल में भारत और चीन में होने वाला है लॉन्च

भारत में शुरू हुई OnePlus 10R की टेस्टिंग, अप्रैल में भारत और चीन में होने वाला है लॉन्च
HIGHLIGHTS

कर्व डिज़ाइन के साथ आएगा OnePlus 10R

OnePlus 10R को पिकल कोडनेम के साथ देखा जा चुका है

मीडियाटेक डिमेन्सिटी 9000 SoC द्वारा संचालित है OnePlus 10R

वनप्लस 10आर (OnePlus 10R) को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन की प्राइवेट टेस्टिंग देश में शुरू हो चुकी है और जल्द ही फोन भारत में एंट्री ले सकता है। इससे पहले जनवरी में वनप्लस 10आर (OnePlus 10R) के बारे में रिपोर्ट सामने आई थी कि स्मार्टफोन को भारत में 2022 की दूसरी तिमाही तक लॉन्च किया जा सकता है। संभावना है कि फोन को अप्रैल की शुरुआत में चीन और भारत में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: SS राजमौली की सबसे महंगी फिल्म है RRR, 336 करोड़ के बड़े बजट में बनी है फिल्म

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 10 Pro को भारत में मार्च के आखिर तक लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद ही OnePlus 10R का लॉन्च देखने को मिल सकता है। सूत्रों के मुताबिक, फोन की प्राइवेट टेस्टिंग शुरू हो गई है। वनप्लस 10आर (OnePlus 10R) का कोडनेम पिकल (pickle) बताया जा रहा है। फोन के बारे में अभी तक अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

oneplus 10r launch date

OnePlus 10R मीडियाटेक डिमेन्सिटी 9000 SoC (MediaTek Dimensity 9000 SoC) द्वारा संचालित है जिसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रहा है। फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। हाल ही में फोन को Weibo पर लीक किया गया था, जिससे फोन के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर आज की डील्स में बेहद सस्ते में मिल रहे हैं Asus, realme और Oppo के ये फोंस

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, फोन को रियर कैमरा मॉड्यूल रेक्टेंगुलर शेप में आएगा। रियर कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा काफी बड़ा दिखाई दे रहा है जिसके साथ ही LED फ्लैश भी देखी जा सकती है। फोन के सेकंडरी कैमरा के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फोन में कर्व डिज़ाइन देखने को मिल सकता है जिसके किनारे गोलाकार हो सकते हैं। बैक पैनल के ठीक बीच में वनप्लस का लोगो देखा जा सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo