OnePlus 10T का डिज़ाइन और स्पेक्स आधिकारिक लॉन्च से पहले लीक

OnePlus 10T का डिज़ाइन और स्पेक्स आधिकारिक लॉन्च से पहले लीक
HIGHLIGHTS

OnePlus 10T को इन स्पेक्स के साथ किया जाएगा लॉन्च

स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा OnePlus 10T

क्या होगी OnePlus 10T की कीमत?

OnePlus 10 या OnePlus 10T एक बार फिर चर्चा में है। इस बार केवल स्पेक्स शीट ही नहीं बल्कि डिवाइस का लुक भी सामने आया है। नया OnePlus 10T या OnePlus 10 फ्लैगशिप डिवाइस होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। डिवाइस को OnePlus 10 Pro जैसा डिज़ाइन दिया गया है जो पिछले साल लॉन्च हुआ था। 

यह भी पढ़ें: Motorola का नया फोन कल पहली बार किया जाएगा सेल, 1500 रूपये डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका…

OnePlus 10T पर मिल रहा रियर कैमरा मॉड्यूल OnePlus 10 Pro की याद दिलाता है। फ्लैश को भी इसी तरह रखा गया है जो एक चौथे मॉड्यूल की तरह दिखता है। इमेज को देख कर कह सकते हैं कि फोन में तीन कैमरा मिलने वाले हैं। इसके अलावा, स्क्रीन के टॉप पर पंच-होल मिलेगा जिसमें फ्रंट-फेसिंग कैमरा को जगह दी जाएगी। 

पॉपुलर टिप्सटर Yogesh Brar और Onsitego की साझेदारी में नया रेंडर सामने आया है। अगर आप OnePlus 10T/OnePlus 10 को देखेंगे तो आपको कोई अलर्ट स्लाइडर नज़र नहीं आएगा। लीक को देखते हुए, टिप्सटर ने दावा किया है कि OnePlus केवल महंगे प्रो-लेवल मॉडल्स में ही अलर्ट स्लाइडर को शामिल करेगा। OnePlus पहला एंड्रॉइड स्मार्टफोन निर्माता है जिसने अलर्ट स्लाइडर को स्टैंडर्डराइज़ किया है। 

oneplus 10 pro

OnePlus 10T/OnePlus 10 स्पेक्स 

OnePlus 10T/OnePlus 10 में 6.7 इंच की फुल HD+ रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिलेगी। कंपनी डिवाइस में AMOLED डिस्प्ले पेश करने वाली है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। कैमरा की बात करें तो डिवाइस में 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा जो OIS सपोर्ट के साथ आएगा। फोन के फ्रंट पर 32MP का कैमरा मिलेगा। OnePlus डिवाइस में 4,800mAh की बैटरी देने वाला है जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। 

यह भी पढ़ें: केवल 3 रुपये में 1GB डेटा और 56 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, बेनेफिट देखकर Jio Airtel की बोलती बन्द

OnePlus 10 Pro की कीमत की बात करें तो यह Rs 66,999 में सेल किया जाता है, इसलिए नए फोन की कीमत इसके अंदर ही होने वाली है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo