Nubia Red Magic Mars RNG Edition चीन में 10GB की रैम और 256GB स्टोरेज में हुआ लॉन्च

Nubia Red Magic Mars RNG Edition चीन में 10GB की रैम और 256GB स्टोरेज में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Nubia Red Magic Mars RNG Edition स्मार्टफोन में आपको ई-सपोर्ट प्लेयर्स (RNG) यानी रॉयल नेवर गिव-अप के हस्ताक्षर मिलने वाले हैं।

Nubia स्मार्टफोन कंपनी बाजार में एक ऐसी कंपनी है, जो समय समय पर स्मार्टफोन गेमर्स को लुभाने के लिए स्मार्टफोंस को लाती रहती है, ऐसा ही इस बार भी हुआ है। Nubia ने अभी हाल ही में भारत में अपने एक गेमिंग स्मार्टफोन यानी Nubia Red Magic को लॉन्च किया था। और अब कंपनी ने इसी स्मार्टफोन के नए वैरिएंट को चीन में बाजार में लॉन्च किया है। इस नए वर्जन को Nubia Red Magic Mars RNG Edition नाम दिया गया है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसका नाम ही कहा जा सकता है। RNG जो इसे नाम दिया गया है, वह दरअसल चीनी ई-स्पोर्ट टीम रॉयल नेवर गिव-अप से लिया गया है। इस नए वैरिएंट को रेड कलर में लॉन्च किया गया है, और इस मोबाइल फोन पर RNG के प्लेयर्स के हस्ताक्षर भी मौजूद हैं। इसके अलावा यह आपको 8GB रैम और 10GB रैम ऑप्शन्स में मिलने वाला है। 

Nubia Red Magic Mars RNG Edition स्पेसिफिकेशन्स 

अगर हम Nubia Red Magic Mars RNG Edition के स्पेसिफिकेशन की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक 6-इंच की FHD+ स्क्रीन 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिल रही है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि यह रेड मैजिक OS 1.6 पर काम करता है, जो एंड्राइड 9.0 पर आधारित है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर भी दिया गया है। फोन को 8GB की रैम के साथ 10GB रैम और 128GB स्टोरेज के अलावा 256GB स्टोरेज के साथ भी लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 3,800mAh क्षमता की एक बैटरी भी मिल रही है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसके अलावा आपको इसमें एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। जैसा कि आप जानते हैं कि इस मोबाइल फोन को एक नार्मल फोन की तरह लॉन्च नहीं किया गया है, इसके अलावा यह मोबाइल फोन एक गेमिंग स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च हुआ है, इसके कारण ही इसमें आपको ज्यादा बढ़िया कैमरा नहीं मिल रहा है, साथ ही इसमें ड्यूल कैमरा का अभाव आपको नजर आने वाला है। इसके अलावा गेमिंग फोन को देखते हुए इसमें आपको एयर और लिक्विड कुलिंग तकनीकी भी मिल रही है। यह फोन का तापमान गेमिंग के दौरान देखती रहती है। 

Nubia Red Magic Mars RNG Edition की कीमत 

इस मोबाइल फोन को जैसा कि आप जानते हैं कि दो अलग अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन के 8GB रैम वैरिएंट को आप CNY 3,299 यानी लगभग Rs 33,478 की कीमत में ले सकते हैं, इसके अलावा अगर आप इसके 10GB रैम वैरिएंट को लेना चाहते हैं तो आप इसे CNY 3,888 यानी लगभग Rs 39,486 की कीमत में ले सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo