आज लॉन्च होगा Non-Chinese Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन, कैसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग

आज लॉन्च होगा Non-Chinese Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन, कैसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

आज आधिकारिक तौर पर Asus ROG Phone 3 को लॉन्च किया जाने वाला है

आपको बता देते हैं कि आप यहाँ Asus ROG Phone 3 की लाइव स्ट्रीमिंग को 8:15PM IST पर ऐसे देख सकते हैं

Asus ROG Phone 3 को एक ऑनलाइन ओनली इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाने वाला है

आज Asus की ओर से Asus ROG Phone 3 को लॉन्च किया जाने वाला है, Asus ROG Phone 3 को एक ऑनलाइन ओनली इवेंट के दौरान आज रात 8:15 PM IST पर लॉन्च किया जाने वाला है। यह असुस की ओर से एक नया गेमिंग स्मार्टफोन होने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को खासतौर पर प्रो मोबाइल गेमिंग के शौक़ीन लोगों के लिए पेश किया जाएगा।

अगर हम इस मोबाइल फोन को टक्कर देने वाले कुछ फोंस की बात करें या यह फोंस किन फोंस को टक्कर दे सकता है, उनकी चर्चा करें तो इस लिस्ट में कई नाम आते हैं। आपको बता देते है कि इस लिस्ट में iPhoen 11 Pro का नाम शामिल है, इसके अलावा दूसरे नाम के तौर पर इसमें Samsung Galaxy S20 Ultra मोबाइल फोन आता है, साथ ही तीसरे फोन की अगर बात करें तो OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन को भी कड़ी टक्कर मिलने वाली है। 

कैसे देखें Asus ROG Phone 3 के लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग 

Asus ROG Phone 3 को आज ग्लोबली लॉन्च किया जाने वाला है। आप भारत में इसकी लाइव स्ट्रीमिंग को आज रात 8:15PM पर देख सकते हैं। आपको यह भी बता देते है कि यह मोबाइल फोन एक ऑनलाइन ओनली इवेंट के अंतर्गत ही लॉन्च किया जाने वाला है। कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए आजकल कई स्मार्टफोंस को ऐसे ही ऑनलाइन-ओनली इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा रहा है। हालाँकि असुस की ओर से अपने ROG Phones को लॉन्च करने के लिए हमेशा से ही एक इवेंट को आयोजित किया जाता है,  लेकिन इस बार समय कुछ अलग है। 

अगर आप अपने स्मार्टफोन या कंप्यूटर पर इस मोबाइल फोन को यानी इस दमदार गेमिंग-स्मार्टफोन यानी Asus ROG Phone 3 को लॉन्च होते देखना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप ऐसा कर सकते हैं। आप आज रात 8:15PM पर इस मोबाइल फोन को लॉन्च होते देख सकते हैं, इसके लिए आपको Asus India के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाना होगा। जहां आप इस लाइव स्ट्रीमिंग को देख सकते हैं। 

Asus ROG Phone 3 specifications (Expected)

आपको बता देते है कि Asus ROG Phone 3 को लेकर पिछले काफी समय से इंटरनेट पर चर्चा बनी हुई है, इस मोबाइल फोन को लेकर काफी अफवाह और रुमर्स भी सामने आ चुके हैं। ऐसा भी सामने आ रहा है कि Asus ROG Phone 3 का डिजाईन कुछ हद तक Asus ROG Phone 2 से मेल खाने वाला है। हालाँकि नए और लेटेस्ट Asus ROG Phone 3 में आपको ज्यादा प्रोसेसिंग पॉवर, बढ़िया कैमरा, और अन्य कई बेहतरीन अपग्रेड्स मिलने वाले हैं।

asus rog phone 2 to launch today live streaming

Asus की ओर से ऐसा भी सामने आ चुका है कि Asus ROG Phoen 3 में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 Plus प्रोसेसर मिलने वाला है, इसके अलावा इस मोबाइल फ़ोन में आपको 6000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है। Asus ROG Phone 3 को लेकर ऐसा भी कहा जा सकता है कि इसमें आपको 16GB तक के रैम मिल सकती है। फोन में आपको 6.59-इंच की AMOLED डिस्प्ले भी मिल सकती है, जो 144Hz के साथ आने वाली है। इस मोबाइल फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर पेश किया जाने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo