नोकिया का फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन दो वेरियंट में होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट से लैस

नोकिया का फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन दो वेरियंट में होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट से लैस
HIGHLIGHTS

नोकिया का ये फ्लैगशिप डिवाइस दो अलग साइज़ में मिलेगा और इसकी कीमत Rs. 45,000 के आस-पास होगी.

HMD ग्लोबल ने अभी कुछ समय पहले ही Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 एंड्राइड फोंस को बाज़ार में पेश किया है. इनमें से कुछ स्मार्टफोंस कुछ देशों में सेल भी होने लग गए हैं. इसके साथ ही उम्मीद है कि कंपनी इस साल और भी कई स्मार्टफ़ोन पेश करे. इस साल कंपनी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन भी पेश कर सकती है. अब चीन में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके जरिये इस फ़ोन के कुछ स्पेक्स के बारे में पता चला है.

MyDrivers के अनुसार, नोकिया के जल्द ही आने वाला फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन दो साइज़ में उपलब्ध होगा. इसमें मेटल डिज़ाइन मौजूद होगा. यह पहले सामने आये एक लीक से अलग है जिसमें कहा गया था कि इस फ्लैगशिप में मेटल डिज़ाइन के साथ ही ग्लास का भी इस्तेमाल किया जायेगा. यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस हो सकता है. साथ ही इसमें 4GB और 6GB की रैम का ऑप्शन भी मौजूद हो सकता है.

इसके साथ ही इस फ़ोन में 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा Carl Zeiss ऑप्टिक्स के साथ मौजूद है. नोकिया के फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 40,000 से Rs. 45,000 तक होगी.

इससे पहले भी इस फ़ोन को लेकर कई तरह की अफवाहें आ चुकी हैं. HMD ग्लोबल इस साल नोकिया ब्रांड के तहत 7 एंड्राइड फ़ोन पेश करेगी.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo