Nokia A1 Plus स्मार्टफोन इन खूबियों के साथ IFA 2018 में किया जा सकता है लॉन्च

Nokia A1 Plus स्मार्टफोन इन खूबियों के साथ IFA 2018 में किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Nokia A1 Plus स्मार्टफोन को स्नेपड्रैगन 845, इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर और LG की OLED डिस्प्ले के साथ IFA 2018 में कथित तौर पर लॉन्च करने की बात सामने आ रही है।

Nokia A1 Plus Device to Come With Triple Camera Combo to Launch at IFA 2018: अगर हम HMD ग्लोबल के पोर्टफोलियो पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि कंपनी के पास इस समय सबसे महंगा फोन Nokia 8 Sirocco है। हालाँकि अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जो कंपनी का अगला फ्लैगशिप डिवाइस होने वाला है। एक रिपोर्ट की मानें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को कम्पनी की ओर से प्रीमियम सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसे Nokia A1 Plus नाम दिए जाने की खबर आ रही है, ऐसा भी माना जा रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से IFA 2018 में लॉन्च किया जा सकता है। 

अगर हम WinFuture की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो ऐसा सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को प्रीमियम लेवल डिवाइस की तरह लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा इसमें एक LG द्वारा निर्मित OLED डिस्प्ले के अलावा क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर यानी स्नेपड्रैगन 845 होने वाला है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस डिवाइस को गूगल के लेटेस्ट OS एंड्राइड P के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इस डिवाइस में जो सबसे खास फीचर देखा जा सकता है, वह इसमें मौजूद इसका इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है। अगर हम इस डिवाइस को देखें तो यह Vivo के Vivo X21 स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने में सक्षम हो सकता है। 

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

HMD ग्लोबल इस काम के लिए Foxconn के साथ मिलकर काम कर रही है, और ऐसा माना जा रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से अगस्त या सितम्बर में लॉन्च किया जा सकता है। यह समय IFA का होता है, इस इवेंट को बर्लिन में आयोजित किया जाने वाला है। ऐसा भी माना जा रहा है कि कंपनी अपने इस डिवाइस को इसी इवेंट के दौरान पेश कर सकती है। 

ऐसा भी माना जा रहा है कि इस डिवाइस को Nokia 9 की तरह भी लॉन्च किया जा सकता है, इस डिवाइस को लेकर अभी तक कई जानकारी और खबरें आ चुकी हैं। असल में इस डिवाइस को भी इसी समय के दौरान लॉन्च किये जाने की खबरें आ रही थी, लेकिन आधिकारिक तौर पर इसके बारे में अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है। 

असल में अगर Nokia 9 स्मार्टफोन के बारे में अभी तक सामने आये लीक आदि की मानें तो ऐसा कहा जा सकता है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से एक 6.01-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसमें आपको गोरिल ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिलने वाला है। इस डिवाइस में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 मिलेगा, साथ ही इसमें आपको 8GB की रैम भी मिलने वाली है। स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कैमरा देखने को मिल सकता है, यह एक 41-मेगापिक्सल, 20-मेगापिक्सल और 9.7-मेगापिक्सल के कैमरा कॉम्बो से लैस हो सकता है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo