Nokia 7 Plus का लुक आया सामने, MWC 2018 में हो सकता है लॉन्च

Nokia 7 Plus का लुक आया सामने, MWC 2018 में हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस नए रेंडर से इसके एक नए ब्लैक और वाइट कलर वेरियंट के बारे में खुलासा हुआ है, यह फ़ोन थिन -बेज़ेल डिज़ाइन के साथ आ सकता है.

Nokia 7 Plus के बारे में पिछले कुछ समय से बहुत से लीक्स सामने आये हैं. उम्मीद है कि MWC 2018 में यह फ़ोन लॉन्च हो सकता है. अब MWC से ठीक पहले इस फ़ोन का एक प्रेस रेंडर सामने आया है. जिसमें यह फ़ोन ब्लैक और वाइट कलर वेरियंट में नज़र आ रहा है. 

इस रेंडर इमेज को बाइडू टिएबा पर NokiaPowerUser ने देखा है. इस रेंडर में यह भी कहा  गया है कि  यह फ़ोन 18:9  डिस्प्ले के साथ पेश हो सकता है. साथ ही इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप  भी मौजूद हो सकता है. 

Nokia 7 Plus में डुअल वर्टीकल Zeiss कैमरा भी मौजूद होगा, जो LED फ़्लैश के साथ आएगा. इस फ़ोन में पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर राइट एज पर मौजूद है, इस फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को रियर हिस्से में कैमरे के नीचे दिया गया  है.

पहले सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, Nokia 7 Plus में 6-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मौजूद हो सकती है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2160×1080 पिक्सल हो सकता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ ही 4GB रैम भी मौजूद हो सकती है. यह 12MP+13MP का रियर सेंसर मौजूद होने की उम्मीद है. 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo