भारत में Nokia 6 की कीमत में हुई कटौती, अब 12,999 रुपये में है उपलब्ध

भारत में Nokia 6 की कीमत में हुई कटौती, अब 12,999 रुपये में है उपलब्ध
HIGHLIGHTS

कीमत कटौती के साथ ही अमेज़न इंडिया डिवाइस पर दे रहा है कुछ खास ऑफर्स।

HMD ग्लोबल 4 अप्रैल को भारत में एक इवेंट के दौरान Nokia 6 (2018), Nokia 7 Plus और Nokia 8 Sirocco  स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। एक तरफ कंपनी अपने नये फोंस के लॉन्च की तैयारी में है और दूसरी तरफ मूल स्मार्टफोन Nokia 6 की कीमत में एक बार फिर कटौती की गई है। इसके अलावा कीमत में कटौती के साथ ही दूसरे आकर्षक ऑफर्स भी मौजूद हैं।

फ्लिपकार्ट पर ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन और लैपटॉप इन शानदार डील्स में उपलब्ध

Nokia 6 को पहले साल 2017 के मध्य में भारत में 14,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। बाद में, Nokia 6 की कीमत में 1500 रुपये की कटौती कर 13,499 रुपये रखी गई। और अब अमेज़न इंडिया लिस्टिंग से पता चलता है कि इस फोन की कीमत में इस बार 500 रुपये की कटौती की जा रही है और अब ये फोन 12,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा।

इसके अलावा ऑनलाइन रिटेलर कुछ और आकर्षक ऑफर की भी पेशकश कर रहा है, जैसे EMI पेमेंट विकल्प, जिसके तहत आप न्यूनतम 618 रुपये प्रतिमाह EMI पर ये फोन खरीद सकते हैं। साथ ही, एक्सचेंज ऑफर के तहत आप एक्सट्रा छूट का फायदा उठा सकते हैं।

Nokia 6 में 5.5 इंच की फुल HD 2.5D डिस्प्ले मौजूद है जो कॉर्निंग गोरिल्ल्ला ग्लास से लैस है. फ़ोन को अनलॉक करने के लिए इसमें एक फिंगर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। कंपनी ने इसे पॉवर देने के लिए स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। यह 3GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ भारत में लॉन्च किया गया था। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Nokia 6 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर सेंसर मौजूद है, वहीं फ्रंट कैमरे पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध है और दोनों ही कैमरे f/2.0 अपर्चर के साथ आते हैं। इस हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए USB 2.0 पोर्ट, फ्रंट पर फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और डॉल्बी एटमोस ऑडियो एन्हेंसमेंट मौजूद है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo