Nokia ने लॉन्च किया गजब के डिजाइन वाला फोन, जानें क्या है इस फ्लिप फीचर फोन की कीमत

Nokia ने लॉन्च किया गजब के डिजाइन वाला फोन, जानें क्या है इस फ्लिप फीचर फोन की कीमत
HIGHLIGHTS

जहां सैमसंग और हुवावे अपने टच-सपोर्ट से लैस हाई-एंड फोल्डिंग स्मार्टफोन को क्लैमशेल डिज़ाइन के साथ लॉन्च कर रहे हैं, वहीं नोकिया की ओर से एक नए फ्लिप मैकेनिज्म वाले फीचर फोन को लॉन्च करके सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है।

फोन को एंट्री लेवल यूजर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

नया Nokia फोन, जिसे Nokia 2780 Flip के तौर पर लॉन्च किया गया है, यह कई अलग अलग कलर्स में आता है।

जहां सैमसंग और हुवावे अपने टच-सपोर्ट से लैस हाई-एंड फोल्डिंग स्मार्टफोन को क्लैमशेल डिज़ाइन के साथ लॉन्च कर रहे हैं, वहीं नोकिया की ओर से या ऐसे भी कह सकते है कि HMD Global की ओर से एक नए फ्लिप मैकेनिज्म वाले फीचर फोन को लॉन्च करके सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। फोन को एंट्री लेवल यूजर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

नया Nokia फोन, जिसे Nokia 2780 Flip के तौर पर लॉन्च किया गया है, यह कई अलग अलग कलर्स में आता है। इसके अलावा इसमें आपको एफएम रेडियो और वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन का सपोर्ट भी मिल रहा है। बहुत से नोकिया फीचर फोन की तरह ही इस फोन में भी आपको 4G VoLTE सपोर्ट मिलती है, हालांकि इसमें 5G का सपोर्ट नहीं है। आइए अब जानते है कि आखिर इस फोन की कीमत क्या है और इसे क्या भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है या नहीं। 

यह भी पढ़ें: iQOO 11 को मिला 3C सर्टिफिकेशन, जल्द लॉन्च के हैं संकेत

क्या है Nokia 2780 Flip Phone की कीमत? 

Nokia 2780 Flip को अमेरिका में लॉन्च किया गया है, हालांकि अभी के लिए इसे विश्व के बाजार में कब लॉन्च किया जाने वाला है, इसके बारे में कोई भी जानकारी मौजूद नहीं है। इस फोन को $89.99 डॉलर की कीमत पर पेश किया गया है, जिसे भारतीय रुपयों में देखें तो यह लगभग 7,400 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है, इस फोन को यूजर्स नीले और लाल कलर में खरीद सकते हैं। इस फोन की शिपिंग अमेरिका में 7 नवंबर से शुरू होने वाली है। इसके अलावा इसे भारत में कब तक लॉन्च किया जाने वाला है, इसके बारे में भी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

Nokia 2780 Flip Feature Phone

Nokia 2780 Flip के स्पेक्स और फीचर

Nokia 2780 Flip को क्लैमशेल डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया है, इसका मतलब है कि इसमें आपको दो अलग अलग स्क्रीन मिल रही हैं। कवर 1.77 TFT डिस्प्ले के साथ आता है, और अंदर, 2.7-इंच TFT डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन के बैक पर यूजर्स को एक फिक्स्ड फोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। फोन 150Mbps की पीक डाउनलिंक स्पीड के साथ क्वालकॉम के 214 चिपसेट से पावर लेता है।

Nokia 2780 Flip काफी हद तक Nokia 2760 Flip से मिलता-जुलता है। फोन को एमपी3 सपोर्ट और वाई-फाई वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन भी मिलता है। स्टोरेज की बात करें तो 4GB रैम और 512MB इंटरनल स्टोरेज सिंगल सिम सपोर्ट के साथ है।

फोन में एक और बढ़िया अतिरिक्त चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट है जो एक अलग माइक्रो-यूएसबी केबल ले जाने की परेशानी को दूर करता है। फोन KaiOS पर चलता है, जो WhatsApp को सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि आप इस फोन में WhatsApp को भी चला सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Moto X40 लॉन्च से पहले दिखाई दिया TENNA पर, मिलेगा इतना स्टोरेज…

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo