Nokia 1 और Nokia 3.1 Plus को मिल रहा है जुलाई एंड्राइड सिक्योरिटी पैच

द्वारा Digit Hindi | अपडेटेड Jul 19 2019
Nokia 1 और Nokia 3.1 Plus को मिल रहा है जुलाई एंड्राइड सिक्योरिटी पैच

Redmi Note 7 Pro with 48MP camera @ just Rs.13508

Get additonal 5-10 % on debit & Credit cards.

Click here to know more

HIGHLIGHTS

Nokia 1 और Nokia 3.1 Plus को मिला नया अपडेट

नोकिया 1 के लिए आए अपडेट का साइज़ 75.3MB

HMD Global ने अपने Nokia 1 और Nokia 3.1 Plus स्मार्टफोंस के लिए जुलाई सिक्योरिटी अपडेट जारी किया है, हालांकि अभी यह अपडेट चुनिंदा बाज़ारों में ही जारी किया गया है। इस समय श्रीलंका में Nokia 1 के लिए नया अपडेट जारी किया गया है और इस अपडेट का साइज़ 75.3MB है।

NPU की रिपोर्ट के अनुसार, Nokia 3.1 Plus को जुलाई 2019 का एंड्राइड सिक्योरिटी पैच मिलना शुरू हो गया है। यह अपडेट भारतीय बाज़ार में मौजूद फोंस के लिए जारी हो चुका है और इस अपडेट का साइज़ 85.4MB है। यह अपडेट OTA के रूप में फेज़ मैनर में जारी किया गया है। यूज़र्स को अपडेट का पुश नोटिफिकेशन प्राप्त होगा। इसके अलावा यूज़र्स सेटिंग्स में जाकर सिस्टम विकल्प पर जाएंगे और फिर सिस्टम अपडेट में जाकर अपडेट चेक कर सकते हैं।

Nokia 1स्मार्टफोन 4.50-इंच की डिस्प्ले के साथ आता है, जो 480x854 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। स्मार्टफोन में एक क्वाड-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, जो 1.1GHz की क्लॉक स्पीड से लैस है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 1GB की रैम के साथ 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। फोन में फोटोग्राफी के लिए एक 5-मेगापिक्सल का रियर और 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। यह स्मार्टफोन 4G कनेक्टिविटी के साथ ड्यूल-सिम और एक अलग से माइक्रोएसडी कार्ड से लैस है। स्मार्टफोन में एक 2150mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है।

logo
Digit Hindi

नोकिया 3.1 Plus

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार