UPCOMING VIVO Z SERIES का स्मार्टफोन 48MP कैमरा से होगा लैस

द्वारा Digit Hindi | अपडेटेड Aug 23 2019
UPCOMING VIVO Z SERIES का स्मार्टफोन 48MP कैमरा से होगा लैस

Samsung 40" Smart 7-in-1 Full HD Smart LED TV @ Rs.27,999

Personal Computer | Live Cast | Screen Mirroring | Content sync & share |Mobile Set-up

Click here to know more

HIGHLIGHTS

वीवो जल्द ही भारत में लाने वाला है नई UPCOMING VIVO Z series

ट्रिपल कैमरा के साथ आ सकता है फ़ोन

स्मार्टफोन होगा 48MP मैं सेंसर से लैस

Vivo ने हाल ही में अपने Vivo S1 smartphone को भारत में लॉन्च किया है और इसी के बाद अब दूसरे स्मार्टफोन के आने की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी जल्द ही अपनी नई Z-series ला सकती है। वहीँ अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। भारत में यह डिवाइस अगले ही महीने लॉन्च किया जा सकता है। 

Upcoming Vivo Z-series का अपकमिंग स्मार्टफोन 48MP के प्राइमरी कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। वहीँ इस फ़ोन को लेकर ये रूमर्स आ रहे हैं कि ये फ़ोन in-display fingerprint sensor के साथ आ सकता है। साथ ही कहा जा रहा है कि फ़ोन की कीमत भारत में Rs 20,000 तक रखी जा सकती है।

मिली जानकारी के मुताबिक Vivo Z5 अपकमिंग फ़ोन हो सकता है जिसे पहले ही चीन में लॉन्च किया गया है। Vivo Z5 में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 48MP प्राइमरी कैमरा f/1.79 lens के साथ, एक 8MP सेकेंडरी कैमरा वाइड एंगल f/2.2 lens के साथ, और तीसरा कैम्ररा 2MP सेंसर f/2.4 lens के साथ आ सकता है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह अपकमिंग फ़ोन Vivo Z1 Pro किआ गली पीढ़ी का फ़ोन हो सकता है जिसे कंपनी ने पिछले महीने ही लॉन्च किया था। 

Vivo Z5 कीमत

Vivo Z5 की कीमत की बात करें तो इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत RMB 1,598 (लगभग Rs 16,000) रखी गई है। फोन के 6GB + 128GB वैरिएंट और 8GB + 128GB वैरिएंट को क्रमश: RMB 1,898 (लगभग Rs 19,000) और RMB 2,298 (लगभग Rs 23,000) में पेश किया गया है। हैंडसेट को औरोरा इलियुजन (ग्रेडिएंट पर्पल), होलोग्राफिक इलियुजन, (ग्रेडिएंट लाइट ब्लू) और बम्बू नाईट फोरेस्ट (डार्क ग्रीन) कलर में लाया गया है। Vivo Z5 को भारत में लॉन्च करने की ख़बर सामने नहीं आई है।

Vivo Z5 स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में आपको 6.38 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ दी गयी है। साथ ही सेल्फी कैमरा के लिए डिस्प्ल के टॉप पर एक छोटा कट आउट दिया गया है जिसे कम्पनी ने 'हेलो नौच' नाम दिया है। हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 मोबाइल प्लेटफार्म पर लॉन्च किया गया है जो ऐट Kryo 360 कोर्स के साथ आता है और इसे एड्रेनो 616 GPU के साथ पेयर किया गया है।

फोन को कम्पनी ने 6GB + 64GB, 6GB + 128GB, और 8GB + 128GB वैरिएंट में पेश किया है। डिवाइस एंड्राइड 9 पाई पर आधारित FunTouchOS 9.1 पर काम करता है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो Vivo Z5 को रिप्ले कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का कैमरा है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है और तीसरे कैमरा में 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो 22.5W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और साथ ही फेशियल रेकोग्निशन सपोर्ट मिलता है।

logo
Digit Hindi

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार