Redmi Note 9 Pro 5G स्मार्टफोन में होने वाला है नया धमाकेदार कैमरा और स्नेपड्रैगन का लेटेस्ट 5G चिपसेट

Redmi Note 9 Pro 5G स्मार्टफोन में होने वाला है नया धमाकेदार कैमरा और स्नेपड्रैगन का लेटेस्ट 5G चिपसेट
HIGHLIGHTS

ऐसा माना जा रहा है कि Redmi Note 9 Pro 5G मोबाइल फोन में आपको एक नया ही कैमरा सेटअप मिलने वाला है

इसके अलावा इसमें आपको एक बिलकुल ही नया डिजाईन भी देखने को मिलने वाला है

इस मोबाइल फोन को चीन के बाजार में लाया जा सकता है

Xiaomi की ओर से अलग अलग श्रेणी में कई डिवाइस और प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के बाद अब वह थोड़ा शांत है। हालाँकि चीन के लिए ऐसा नहीं दिखता है। आपको बता देते है कि चीन में कंपनी की ओर से नई  Redmi Note 9 सीरीज को लॉन्च किया जा सकता है। यह वह सीरीज है जो मार्च 2020 से ग्लोबल बाजार में उपलब्ध है। हालाँकि एक नए फीचर के तौर पर इस सीरीज में अब आपको 5G सपोर्ट नजर आने वाला है। नए लीक और रेंडर इस बात की ओर इशारा करते हैं कि Redmi Note 9 Pro मोबाइल फोन को चीन के नजर में एक नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। 

नया लीक जो इस मोबाइल फोन को लेकर सामने आया है, उसके अनुसार इस मोबाइल फोन में आपको नया धमाका कैमरा देखने को मिलने वाला है, इसके अलवा इसके डिजाईन में भी काफी नयापन आपको देखने को मिलेगा। हम सभी जानते हैं और हमने देखा भी है कि Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन में एक 108MP का कैमरा रखा गया था। अगर हम डिजिटल चैट स्टेशन एक मशहूर टिपस्टर की बात करें तो इसके अनुसार सामने आया है कि इस मोबाइल फोन में अन्य कैमरा कैसे होने वाले हैं। इस नए मोबाइल फोन को Redmi Note 9 Pro 5G के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि भारत में इस मोबाइल फोन को Redmi Note 9 Pro T के तौर पर या किसी अन्य नाम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि मोबाइल फोटोग्राफी से बढ़िया तसवीरें लेने वाले लोगों के लिए यह एक बढ़िया कैमरा फोन के तौर पर आ सकता है। 

लेटेस्ट Redmi Note 9 Pro के कैमरा की जानकारी 

आपको बता देते है कि Redmi Note सीरीज में 108MP का कैमरा एक बड़ा अपडेट हो सकता है। डिजिटल चैट स्टेशन ने इस बात को भी माना है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक बड़ा कैमरा सेंसर मिलने वाला है, हइसका लेंस भी काफी प्रभावी होने की संभावना है। इमेज क्वालिटी भी इस मोबाइल फोन में आपको बेहतर नजर आ सकती है, हालाँकि Mi 10T Pro के कैमरा के साथ आखिर यह कितना टिकता है, इस बारे में अभी जानकारी इसके लॉन्च के बाद ही सामने आयेगा। 

अगर हम 108MP कैमरा सेटअप की बात करें तो आपको बता देते है कि इसके अलावा Redmi Note 9 Pro 5G मोबाइल फोन में आपको एक अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी मिलने वाला है, जिसके रेजोल्यूशन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में एक टेलीफोटो लेंस भी होने वाला है, जो रेड्मी सीरीज में पहली दफा ही शामिल होने वाला है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक मैक्रो लेंस भी मिलने वाला है, यह वैसा ही होगा जैसा हमने भारत में लॉन्च किये जा चुके Redmi Note 9 Pro में देखा है। 

Redmi Note 9 Pro 5G में होगा स्नेपड्रैगन 750G चिपसेट 

नए Redmi Note 9 Pro में आपको स्नेपड्रैगन 750G 5G प्रोसेसर मिलने वाला है, इससे ही यह पता चलता है कि Redmi Note सीरीज में आपको 5G सपोर्ट मिलने वाली है। अभी हाल ही में स्नेपड्रैगन 750G चिपसेट को एक मिड-रेंज चिपसेट के तौर पर 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था। यह प्रोसेसर पेपर्स पर स्नेपड्रैगन 765G के बराबर ही नजर आता है। अब अगर रेड्मी नोट 9 की सीरीज में इस प्रोसेसर को देखा जाने वाला है तो हम कह सकते हैं कि आपको अच्छी खासी परफॉरमेंस भी इस मोबाइल फोन में मिलने वाली है। 

डिजाईन को लेकर भी सामने आया है टीज़र

Xiaomi की ओर से इस मोबाइल फोन के डिजाईन को भी एक टीज़र फोटो के माध्यम से सामने रखा गया है। जैसे की लीक से सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको कैमरा मोड्यूल पर एक सर्कुलर बंप नजर आ रहा है। यह आपको एक ग्लास पैनल के साथ नजर आने वाला है। इस मोबाइल फोन में अगर हम कलर की बात करें तो एक कलर के बारे में जानकारी मिल रही है कि पुख्ता तौर पर इसमें आपको डार्क ब्लू कलर मिलने वाला है। यह एक ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आयेगा। इसके अलावा अगर हम फ्रंट की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को POCO X3 के जैसे डिजाईन के साथ लाया जा सकता है, साथ ही यह Redmi Note 9 Pro Max से भी मिलता जुलता हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में आपको एक सिंगल पंच-होल कैमरा भी मिलने वाला है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo