Motorola दो लेटेस्ट 5G स्मार्टफोंस पर कर रहा है काम, 90Hz वाटरफॉल डिस्प्ले भी हो सकती हैं शामिल

Motorola दो लेटेस्ट 5G स्मार्टफोंस पर कर रहा है काम, 90Hz वाटरफॉल डिस्प्ले भी हो सकती हैं शामिल
HIGHLIGHTS

मोटोरोला की ओर से दो नए मोबाइल फोंस पर काम किया जा रहा है, जिनमें इन्टरनेट के माध्यम से जानकारी मिल रही है कि Waterfall Display होने वाली हैं

मोटोरोला की ओर से दो नए मोबाइल फोंस पर काम किया जा रहा है, जिनमें इन्टरनेट के माध्यम से जानकारी मिल रही है कि Waterfall Display होने वाली हैं। हालाँकि हम लीक हुई फोटो को देखें तो हमें यह डिस्प्ले उतनी कर्व नहीं लग रही हैं, जितना इनके लिए कहा जाता है। हालाँकि अगर हम Huawei Mate 30 या Vivo Nex 3 5G मोबाइल फोंस की चर्चा करें तो यह हमें ज्यादा कर्व डिस्प्ले के साथ नजर आते हैं। 

यहाँ हम इन फोटो में देख सकते हैं कि आपको वॉल्यूम रॉकर बटन के लिए साइड में काफी ज्यादा रूम मिल रहा है, यह उनके लिए बढ़िया खबर है जिन्हें लगता है कि Huawei का डबल टैप फीचर सही प्रकार से काम नहीं करता है। हालाँकि अगर हम One Vision और One Action स्मार्टफोंस की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इनके मुकाबले नए मोबाइल फोंस में हमें फ्रंट कैमरा के लिए पंच होल कुछ छोटा नजर आ रहा है। 

हालाँकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि इन दोनों ही फोंस में आपको एक 6.67-इंच की वाटरफॉल डिस्प्ले 1080 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मिलने वाली है, यह स्क्रीन एक 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसके अलावा इन फोंस में आपको स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट भी नजर आने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको 12GB तक की रैम भी देखने को मिल सकती है। इस मोबाइल फोन का कोडनेम Burton होने वाला है, और इसमें आपको एक 5169mAh क्षमता की बैटरी मिलने के भी आसार हैं। 

एक अन्य मोबाइल फोन को एक मिड-रेंज स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को Racer 5G कोडनेम दिया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको स्नेपड्रैगन 735G चिपसेट मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको 5G कनेक्टिविटी भी मिलने वाली है। इंटरनेट पर ऐसी भी जानकारी सामने आ रही हैं जिनका कहना है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक 4660mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है, इसके अलवा इसमें आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज भी मिलने वाली है। 

ऐसा कहा जा रहा है कि MWC 2020 ने मोटोरोला की ओर से उसका इवेंट 23 फरवरी को किया जाने वाला है। इसके अलावा यहीं पर इन फोंस को लॉन्च किये जाने की भी खबर आ रही है, हालाँकि आपको बता देते हैं कि इसके अलावा अन्य तीन फोंस को भी मोटोरोला की ओर से लॉन्च किया जा सकता है। इसका मतलब है कि इन दो फोंस के अलावा दो अन्य फोंस को G सीरीज में लॉन्च किया जा सकता है। 

सोर्स:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo