पंच-होल डिस्प्ले के साथ Motorola P50 जून में होगा लॉन्च

पंच-होल डिस्प्ले के साथ Motorola P50 जून में होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Motorola P50 जून में होगा लॉन्च

पंच-होल डिस्प्ले से होगा लैस

P-सीरीज़ का अगला फोन होगा

Motorola ने हाल ही में अपना One Vision स्मार्टफोन पेश किया है और अब कम्पनी ने वेबो पर अपने अलगे फोन Motorola P50 का भी ऐलान कर दिया है कि स्मार्टफोन को जून में चीन में लॉन्च किया जाएगा। ऐसा हो सकता है कि Motorola One Vision को चीन में Motorola P50 के नाम से लॉन्च किया जाए।

पिछले साल, मोटोरोला ने एंड्राइड वन स्मार्टफोंस Motorola One Play और One Power को पेश किया था। इन दोनों फोंस को चीन में Motorola P30 Play और P30 Power के नाम से लॉन्च किया गया था। ऐसा हो सकता है कि One Vision एंड्राइड फोन चीन में P-सीरीज़ के तहत लॉन्च किया जाए। जैसा कि टीज़र इमेज से पता चलता है, कम्पनी अगली P सीरीज़ में P40 के बजाए Motorola P50 को पेश करेगी।

Motorola P50 स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले मिलेगी। डिवाइस के रियर पैनल को इमेज में साफ़ नहीं दिखाया गया है हालांकि, केवल कम्पनी का लॉगो ही देखा जा सकता है। डिवाइस में वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। स्मार्टफोन का डिज़ाइन काफी हद तक Motorola One Vision से मिलता है। अभी कम्पनी ने डिवाइस के लॉन्च की डेट का खुलासा नहीं किया है।

Motorola One Vision

इस स्मार्टफ़ोन में Exynos 9609 चिपसेट दिया गया है। साथ ही यह डिवाइस एक ही वैरिएंट में पेश किया गया है। इसमें आपको 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो मिलता है। अब अगर बात अगर Moto One Vision के कैमरा डिपार्टमेंट की करें तो इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके तहत आपको 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, जो कि f/1.7 अपर्चर के साथ आता है दिया गया है। ऐसे में यह कंपनी का ऐसा पहला मोटोरोला डिवाइस बन जाता है जो 48-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाला पहला स्मार्टफोन बन गया है।

इसके अलावा इसमें 5-मेगापिक्सल का सेकंड्री डेप्थ सेंसिंग कैमरा है, जो OIS सपोर्ट करता है। डिवाइस में आपको Night vision mode भी मिलता है जिससे आप शानदार इमेज ले सकते हैं। इसके साथ ही सेल्फी के लिए 25-मेगा पिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में Android 9 Pie दिया है, जो कि स्टॉक एक्सपीरिएंस के साथ आता है। इसमें 3,500mAh की बैटरीदी गयी है, जो 15W TurboPower चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

वाया

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo