48MP के साथ Motorola One Vision भारत में लॉन्च, ये है कीमत

48MP के साथ Motorola One Vision भारत में लॉन्च, ये है कीमत
HIGHLIGHTS

48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा

स्मार्टफोन को भारत में मिला है BIS स्टैंडर सर्टिफिकेशन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला के लेटेस्ट अपकमिंग स्मार्टफोन का जहां यूज़र्स को बेसब्री से इंतज़ार था वहीँ कई लीक्स के बाद आखिरकार कंपनी ने इसे यानी Motorola One Vision को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट Motorola One Vision को कंपनी ने New Delhi में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इससे पहले इस स्मार्टफोन को पिछले ही महीने Brazil में उतारा गया था।

यह स्मार्टफोन भारत में BIS स्टैंडर सर्टिफिकेशन के साथ आता है। साथ ही मोटोरोला के इस स्मार्टफोन का सामना मार्किट में पहले से ही मौजूद सैमसंग के लेटेस्ट लॉन्च Samsung Galaxy M40 से हो सकता है।

Motorola One Vision Price और उपलब्धता

Motorola One Vision को जहाँ पहले ही Brazil, Saudi Arabia, और Thailand में सेल के लिए उतारा जा चुका है वहीँ इसकी कीमत वहां BRL 1,999 यानी लगभग 35,800 रुपए रखी गयी है। वहीँ अब अगर इसके भारतीय मार्किट प्राइस की बात करें तो कंपनी ने इसे 19,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन अगले हफ्ते से Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। Motorola One Vision को Brown और Sapphire Blue कलर में यूज़र्स खरीद सकते हैं।

Motorola One Vision Specifications

Motorola One Vision के स्पेक्स की बात करें तो Motorola One Vision में आपको 6.3-inch full-HD+ (1080×2520 pixels) डिस्प्ले 21:9 CinemaVision aspect ratio के साथ मिलती है। साथ ही यह डिवाइस 2.2GHz octa-core Samsung Exynos 9609 SoC, के साथ 4GB RAM में आता है। फोन के डिस्प्ले में पंच होल कैमरा भी मौजूद है। ऑप्टिक्स की बात करें तो Motorola One Vision के बैक पर आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल f/1.7 अपर्चर के साथ और एक 5 मेगापिक्सल के साथ सेकेंडरी कैमरा अपर्चर f/2.2 के साथ आता है। कैमरा में dual-LED flash, 8x digital zoom, portrait mode, manual mode, cinemagraph, panorama, active display mode, Auto HDR, फीचर्स दिए गए हैं। इस फ़ोन में आपको 25-megapixel के सेल्फी कैमरा f/2.0 aperture lens के साथ मिलता है। डिवाइस Android 9.0 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। फोन में 3,500mAh की बैटरी भी मौजूद है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo