पंच-होल कैमरा, 48MP रियर कैमरा से लैस होगा Motorola One Vision

पंच-होल कैमरा, 48MP रियर कैमरा से लैस होगा Motorola One Vision
HIGHLIGHTS

15 मई को होगा लॉन्च

पंच-होल कैमरा से होगा लैस

Motorola One Vision में मिलेगा 48MP रियर कैमरा

Motorola 15 मई को ब्राज़ील में अपना One Vision स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। आगामी स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारी सामने आ चुकी हैं और डिवाइस के स्पेक्स और फीचर्स का खुलासा हुआ है। अब स्मार्टफोन के नए रेंडर्स ऑनलाइन देखे गए हैं जिसमें डिवाइस के डिज़ाइन और कलर वैरिएंट्स का पता चला है। रेंडर्स के अनुसार Motorola One Vision कम्पनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन को फॉलो करेगा। यह पंच होल डिस्प्ले के तो पर लेफ्ट कॉर्नर में दिया जाएगा जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। डिवाइस के बैक पर एक डुअल कैमरा सेटअप होने की संभावना है जिसे एक फिंगरप्रिंट सेंसर और मोटोरोला के बैटविंग लोगो के साथ देखा जाएगा।

एक इमेज में डिवाइस के डुअल कैमरा सेटअप को खासतौर से दिखाया गया है। ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि मोटोरोला विज़न वन में 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया जाएगा जिसका अपर्चर f/1.7 होगा। इसके अलावा, फोन को डार्क ब्लू और ब्राउन कलर वैरिएंट में उतारा जा सकता है। अभी फोन के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Motorola One Vision अनुमानित स्पेक्स

Motorola One Vision में 6.2 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है जियो पंच-होल डिज़ाइन के साथ आएगी। डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो 21:9 होगा और यह 2520×1080 पिक्सल के रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी। यह हैंडसेट सैमसंग के एक्सिनोस 9610 SoC से लैस होगा और इसे 3GB और 4GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा। स्टोरेज के लिए डिवाइस में 32GB, 64GB और 128GB विकल्प मिल सकते हैं। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में 3,500mAh की बैटरी दी जाने की उम्मीद है जो फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी और डिवाइस USB टाइप-C पोर्ट सपोर्ट के साथ आता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo