Motorola One Fusion+ की सेल आज दोपहर 12 बजे होगी Flipkart पर, जानिये कीमत

Motorola One Fusion+ की सेल आज दोपहर 12 बजे होगी Flipkart पर, जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

Motorola One Fusion+ की सेल यानी दूसरी सेल आज दोपहर 12PM पर Flipkart पर होने वाली है

Motorola One Fusion+ को धमाकेदार प्राइस और बेहतरीन स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया था

इस मोबाइल फोन को ओक्टा-कोर प्रोसेसर और पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया गया था

Motorola One Fusion+ की सेल यानी दूसरी सेल आज दोपहर 12PM पर Flipkart पर होने वाली है। Motorola One Fusion+ को धमाकेदार प्राइस और बेहतरीन स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया था। इस मोबाइल फोन को ओक्टा-कोर प्रोसेसर और पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया गया था। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को मात्र एक ही रैम और स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया था। इसके अलावा इसे आप दो अलग अलग रंगों में खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन के बैक पर आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी देखने को मिलने वाला है। 

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन की भारत में कीमत 

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन को भारत में एक ही सिंगल रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में मात्र Rs 16,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन को दो अलग अलग रंगों में भी लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को मूनलाइट वाइट और ट्वाईलाईट ब्लू रंगों में ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आज दोपहर 12PM पर Flipkart के माध्यम से इस मोबाइल फोन यानी Motorola One Fusion+ को सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

Motorola One Fusion+ स्पेसिफिकेशन

Motorola One Fusion+ में 6.5 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जो कि नौच-लेस डिस्प्ले है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन स्नैपड्रैगन 730G SoC द्वारा संचालित है जिसे Adreno 618 GPU के साथ पेयर किया गया है और साथ ही डिवाइस में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Motorola One Fusion+ में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा जो कि लेफ्ट कोर्नर पर वर्टिकली लगाया गया है। सेटअप में 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर है। फोन के फ्रंट पर मिलने वाले पॉप-अप कैमरा में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा जिसका अपर्चर f/2.2 है।

Motorola One Fusion+ के बैक पर फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा और इसमें एक डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन मिलेगा। फोन का डायमेन्शन 162.9×76.9×9.6mm है और इसका वज़न 210 ग्राम है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग दी गई है। Motorola One Fusion+ कनैक्टिविटी के लिए ब्लुटूथ v5, Wi-Fi 802.11ac, GPS, 3.5mm ऑडियो जैक, USB टाइप-C पोर्ट और ड्यूल 4G VoLTE का सपोर्ट दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo