Motorola One स्मार्टफोन सफ़ेद कलर वैरिएंट में आया नजर, 2 August को किया जाने वाला है लॉन्च

Motorola One स्मार्टफोन सफ़ेद कलर वैरिएंट में आया नजर, 2 August को किया जाने वाला है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Motorola के Motorola One और One Power स्मार्टफोंस को एंड्राइड One Program के तहत लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola One and Motorola One Power to Launch with White Color Varient Also: Motorola जल्द ही गूगल के एंड्राइड वन प्रोग्राम के साथ जुड़ने वाला है, ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी की ओर से अगले महीने 2 अगस्त को उसके दो नए स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जाने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि Motorola की ओर से Motorola One और Motorola One Power स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जा सकता है। अब इन स्मार्टफोंस को सफ़ेद रंग के वैरिएंट में इंटरनेट पर देखा गया है। इसका मतलब है कि ऐसा कहा जा सकता है कि इन स्मार्टफोंस को कंपनी की ओर से ब्लैक और वाइट कलर वैरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। 

अभी हाल ही में Motorola One स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आई थी, इस लीक में ऐसा कहा गया था कि इस डिवाइस को ग्लास बैक के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस नए लीक में एक नए स्मार्टफोन Motorola One के बारे में जानकारी सामने आ रही है, आप इसे एक लीक रेंडर में देख सकते हैं। यह डिवाइस ऐसा माना जा रहा है कि One Power स्मार्टफोन से छोटा होने वाला है।

हालाँकि अभी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इसकी डिस्प्ले छोटी होने वाली है, या इसका फॉर्म फैक्टर ही कॉम्पैक्ट होगा। हालाँकि अगर यहाँ इस तस्वीर पर हम ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक नौच स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा बैक पर इसके रियर कैमरा को देखा जा सकता है। इस तस्वीर से यह भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस में ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है। 

अगर इन स्मार्टफोंस में अंतर की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Motorola One स्मार्टफोन ग्लास रियर पैनल एक साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा One Power स्मार्टफोन को मेटल बैक के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है, इसके अलावा आपको यहाँ एक ड्यूल टोन LED फ़्लैश भी देखी जा सकती है। हालाँकि One Power में आपको एक सिंगल LED मिलने वाली है।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo