Motorola One Action के स्पेक्स और कीमत लीक, Amazon Germany पर हुआ स्पॉट

Motorola One Action के स्पेक्स और कीमत लीक, Amazon Germany पर हुआ स्पॉट
HIGHLIGHTS

IFA 2019 के दौरान लॉन्च हो सकता है फ़ोन

Motorola One Action की कीमत भी आयी सामने

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला का अपकमिंग फ़ोन Motorola One Action जहाँ कई महीनों से चर्चा में चल रहा है, वहीँ अब एक और रिपोर्ट सामने आयी है। इस बार डिवाइस की कीमत और स्पेक्स का खुलासा Amazon Germany के ज़रिये हुआ है। Motorola One Action के Amazon listing page से इसकी जानकरी मिली है। इस लीक के बाद, Motorola One Action की अमेज़न लिस्टिंग पेज को हटा लिया गया है। पेज भले ही हटा लिया गया है लेकिन लीक हुईं जानकारी सामने आ चुकीं हैं।

आपको बता दें कि WinFuture की आयी एक रिपोर्ट के मुताबिक, मोटोरोला वन एक्शन को अमेज़न जर्मनी की वेबसाइट पर Motorola One Vision के नाम के साथ लिस्ट किया गया था। कहा जा रहा है कि फोन के 4 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट में EUR 299 की कीमत होगी। लीक के मुताबिक इसका 3 जीबी रैम और 32 जीबी/ 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट भी आ सकता है।

इसके साथ ही उम्मीद यह भी की जा रही है कि स्मार्टफोन को Android One programme पर चलने वाले बाकी मोटोरोला वन डिवाइस के साथ IFA 2019 Trade Show में पेश किया जाए। इस ट्रेड शो की शुरुआत 6 सितंबर से होगी और यह 11 सितंबर तक चलेगा। वहीँ यह भी रिपोर्ट्स में आ रहा है कि फोन को 13 सितंबर को उपलब्ध करा दिया जाएगा।

लीक्स की मानें तो Motorola One Actionमें एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर दिया जा सकता है, ठीक मोटोरोला वन विज़न की तरह ही। डिवाइस 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2520 पिक्सल) रिजॉल्यूशन डिस्प्ले और पंच-होल डिज़ाइन के साथ आ सकता है। इसमें 21:9 स्क्रीन आस्पेक्ट रेशियो और 3,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।  Motorola One Action में कंपनी तीन रियर कैमरा सेटअप दे सकती है। वहीँ  Motorola One Vision ड्यूल रियर कैमरा सेटअप वाला फोन होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo