Motorola One Action स्मार्टफोन को 23 अगस्त को किया जा सकता है लॉन्च

Motorola One Action स्मार्टफोन को 23 अगस्त को किया जा सकता है लॉन्च

Motorola की ओर से इस बात की पुष्टि कर दी गई है कि वह 23 अगस्त को भारत में एक नए मोबाइल फोन लॉन्च करने वाला है। इस नए मोबाइल फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को Motorola  One Action के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि यह घोषणा किसी के लिए भी कोई आश्चर्य नहीं है क्योंकि इस बारे में पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है। 

हालाँकि अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि आखिर किस मोबाइल फोन को इस दिन लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन रुमर्स आ रहे हैं कि उसी मोबाइल फोन को कंपनी की ओर से लॉन्च किया जा सकता है, जिसके बारे में हम ऊपर जिक्र कर चुके हैं, इसका मतलब है कि आप Motorola One Action मोबाइल फोन को जल्द ही भारतीय बाजार में देख सकते हैं। अब देखना होगा कि आखिर इस दिन कंपनी की ओर से किस मोबाइल फोन को लॉन्च किया जाता है। 

इस मोबाइल फोन को एंड्राइड वन की ब्रांडिंग के साथ लॉन्च किया जाने वाला है, जो आप इस मोबाइल फोन के बैक पर देख सकते हैं। इसके अलावा अन्य सभी जगह आपको प्लास्टिक नजर आने वाली है। अगर स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक 6.3-इंच की FHD+ डिस्प्ले से लॉन्च किया जा सकता है। यह स्क्रीन आपको पंच-होल के साथ मिलने वाली है, इसके अलावा इसी में आपको एक 12.6MP का कैमरा भी यहाँ मिलने वाला है। 

इस डिवाइस में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जिसमें से दो आपको 12.6MP के सेंसर मिलने वाला है, इसमें एक मेन सेंसर भी शामिल है। इसके अलावा इस फोन में मेन कैमरा में आपको एक अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलने वाला है, जो आपको 117 डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू के साथ मिलने वाला है। 

मोटोरोला वन एक्शन मोबाइल फोन Exynos 9606 चिपसेट के साथ मिलने वाला है। इस चिपसेट को हम Motorola One Vision में भी देख चुके हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको तीन रैम और स्टोरेज वैरिएंट मिलने वाले हैं। 

इस मोबाइल फोन को आप 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ ले सकते हैं, इसके अलावा आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को भी ले सकते हैं, हालाँकि इतना ही नहीं अगर आप इस मोबाइल फोन का 4GB रैम और 128GB मॉडल लेना चाहते हैं तो आप इसे भी ले सकते हैं। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 3500mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है, साथ ही इसे एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo