Moto E7 Plus India Launch: भारत में 23 सितम्बर को लॉन्च होगा ये मोबाइल फोन, कम कीमत में मिलेंगे ये फीचर्स

Moto E7 Plus India Launch: भारत में 23 सितम्बर को लॉन्च होगा ये मोबाइल फोन, कम कीमत में मिलेंगे ये फीचर्स
HIGHLIGHTS

ऐसा माना जा रहा है कि भारत में के नए बजट मोबाइल फोन को जल्द ही देखा जा सकता है

इस मोबाइल फोन को Moto E7 Plus के तौर पर भारत में लॉन्च किया जाने वाला है

आपको बता देते है कि Moto E7 Plus स्मार्टफोन को 23 सितम्बर को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है, और इसकी कीमत Rs 10000 के अंदर हो सकती है

Motorola की ओर से आधिकारिक तौर पर सामने आ चुका है कि भारत में Motorola Moto E7 Plus मोबाइल फ़ोन को 23 सितम्बर को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी के बिना के एक ‘कमिंग अप’ टीज़र को जारी कर दिया है, हालाँकि नाम को इस टीज़र ने शामिल नहीं किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको एक रियर स्क्वायर कैमरा मोड्यूल देखने को मिल सकता है, ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को Moto E7 Plus के तौर पर भारत में लॉन्च किया जा सकता है। 

इस मोबाइल फोन यानी Moto E7 Plus के सबसे बढ़िया फीचर की बात करें तो आपको बता देते है कि इस फीचर को ग्लोबल वैरिएंट में देखा गया है, यह फीचर इसमें मौजूद क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 460 को कहा जा रहा है, इसके अलावा फोन आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी देखने को मिल सकती है। आपको बता देते है कि ब्राज़ील के बाजार में इस स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में BRL 1,349 में पेश किया गया था। हालाँकि भारतीय स्मार्टफोन बाजार के लिए ऐसा कहा जा रहा है कि मोबाइल फोन को Rs 10000 की कीमत के अंदर लॉन्च किया जा सकता है, और यह मोबाइल फोन Flipkart के माध्यम से लोगों को मिलने वाला है। 

Moto E7 Plus के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में यानी Moto E7 Plusएक नौच डिजाईन वाली एक स्क्रीन मिलने वाली है, जो एक 6.5-इंच की बड़ी डिस्प्ले है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें Max Vision LCD Panel को इस्तेमाल किया है, जो HD+ रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसके अलावा नौच में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलने वाला है। बैक पर फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, यह एक स्क्वायर कैमरा मोड्यूल है। 

फोन के बैक पर आपको एक 48MP का मेन कैमरा मिल रहा है, साथ ही कंपनी ने इसे 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ सजाया है। इसमें आपको LED फ़्लैश भी मिल रही है। आपको हम पहले ही बता चुके है कि इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 460 चिपसेट मिल रहा है। फोन में आपको 4GB रैम एक साथ 64GB की स्टोरेज भी मिल रही है, इसके अलावा आपको माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। 

फोन में आपको रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए आपको इसमें सब कुछ मिल रहा है। फोन को एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च किया जा चुका है, इसके अलावा इसमें आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी देखने को मिलती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo