Motorola Edge+ की सेल हुई शुरू, भारत में फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा सेल

Motorola Edge+ की सेल हुई शुरू, भारत में फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा सेल
HIGHLIGHTS

Motorola Edge+ की कीमत है Rs 74,999

108 मेगापिक्सल कैमरा से लैस है Motorola Edge+

Motorola Edge+ को पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत Rs 74,999 है। Motorola Edge+ को Flipkart और सभी बड़े रीटेल स्टोर्स पर अब सेल के लिए पेश कर दिया गया है। स्मार्टफोन की खासियत में वॉटरफॉल डिस्प्ले, 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, स्नैपड्रैगन 865 SoC और बड़ी बैटरी शामिल है।

Motorola Edge+ Launch Offer

Motorola Edge+ सिंगल वेरिएंट में आया है जिसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज शामिल है। फोन को स्मोकी संगरिया और ठंडर ग्रे कलर में पेश किया गया है। लॉन्च ऑफर्स के तहत ICICI Bank Credit Cards यूज़र्स को Rs 7500 का इंस्टेंट डिस्काउंट (ऑनलाइन) या ऑफलाइन खरीदने पर Rs 7500 का कैशबैक मिलेगा। यह स्कीम EMI और नॉन-EMI दोनों ट्रांजेक्शन पर मान्य है। स्पेक्स में वॉटरफॉल डिस्प्ले, 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, स्नैपड्रैगन 865 SoC और बड़ी बैटरी शामिल है।

पहले Motorola Edge+ को US में Motorola Edge डिवाइस के साथ लॉन्च किया जा चुका है और अब इस फोन को भारत में भी उतारा जा चुका है।

Motorola Edge+ Specifications

Motorola Edge+ में 6.7 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है जो फुल HD+ (2520 × 1080 पिक्सल) वाली OLED डिस्प्ले है और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz, एस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है और इसे HDR10+ सर्टिफिकेशन दिया गया है। कर्व्ड स्क्रीन इनकमिंग कॉल की नोटिफिकेशन दिखाएगी और और साथ ही बैटरी चार्जिंग लेवल का भी यहीं पता चलेगा। इस तरह लोगों को केवल स्वाइप अप या स्वाइप डाउन कर के ही ऐप्स पर स्विच कर सकते हैं। फोन को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर के साथ लाया गया है।

फोन को स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित किया गया है और इसे 12GB रैम तथा 256GB UFS 3.0 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोन के स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट नहीं दिया गया है।

कैमरा की बात करें तो फोन में ट्रिपल कैमरा दिया गया है जिसमें एक 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और इसका अपर्चर f/1.8 है और दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेन्सर है तथा तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है जो OIS सपोर्ट के साथ आया है और 3x ऑप्टिकल ज़ूम आउटपुट देता है। इसके अलावा, एक टाइम ऑफ फ्लाइट सेन्सर भी दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.0 है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो Motorola Edge+ स्टॉक android 10 पर काम करता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और 18W वायरलेस चार्जिंग तथा 5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनैक्टिविटी के लिए 5G, Wi-Fi 6 802.11 ax (2.4GHz + 5GHz), Bluetooth 5.1, GPS, A-GPS, GLONASS, NFC, USB टाइप-C और 3.5mm हैडफोन जैक दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo