Moto Z3 स्मार्टफोन स्नेपड्रैगन 835 के साथ लॉन्च, Moto 5G Mod 2019 की शुरुआत में होंगे पेश

Moto Z3 स्मार्टफोन स्नेपड्रैगन 835 के साथ लॉन्च, Moto 5G Mod 2019 की शुरुआत में होंगे पेश
HIGHLIGHTS

Moto Z3 को पिछले साल के फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर दिया गया है। हालाँकि कंपनी की ओर से कहा गया है कि यह 2019 की शुरुआत में लॉन्च किये जाने वाले 5G Moto Mod के माध्यम से 5G-Ready डिवाइस जल्द ही बन जाने वाला है।

Motorola ने अपने Moto Z3 स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर दिया है, हालाँकि शिकागो में हुए लॉन्च इवेंट में न तो Moto One और न ही Moto One Power डिवाइस के बारे में कोई चर्चा हुई। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि कम्पनी की ओर से उसके नए डिवाइस यानी Moto Z3 को भी एक पुराने चिपसेट के साथ लॉन्च कर दिया गया है। जहां आजकल स्मार्टफोंस में हम क्वालकॉम के लेटेस्ट चिपसेट यानी स्नेपड्रैगन 845 को देख रहे हैं, वहां इस नए डिवाइस को स्नेपड्रैगन 835 के साथ ही लॉन्च कर दिया गया है। 

हालाँकि Moto Z3 स्मार्टफोन में आपको एक यूनीक फीचर मिल रहा है, और वह यह है कि इसमें आपको 2019 की शुरुआत में पेश किये जाने वाले 5G Moto Mod की सपोर्ट मिलने वाली है। कंपनी ने इस मोड़ को लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है, कंपनी की ओर से ऐसा कहा गया है कि इस डिवाइस को क्वालकॉम के स्नेपड्रैगन X50 मॉडेम के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

इस डिवाइस के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक 6-इंच की एक सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको स्नेपड्रैगन 835 चिपसेट मिल रहा है, साथ ही डिवाइस को कंपनी की ओर से 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, फोन में आपको एक 12-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा मिल रहा है, और इसमें एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। इसके अलावा इसमें कोई नौच भी नजर नहीं आया है। 

डिवाइस की कीमत आदि की चर्चा करें तो सामने आया है कि इस डिवाइस को 480 US डॉलर यानी लगभग Rs 32,954 की कीमत में लॉन्च कर दिया गया है, इसके अलावा इसे US में 16 अगस्त से उपलब्ध करा दिया जाने वाला है। हालाँकि भारत में इसके लॉन्च को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo