मोटो Z प्ले की तस्वीरें हुई लीक, ऐसा होगा मोटो Z प्ले?

मोटो Z प्ले की तस्वीरें हुई लीक, ऐसा होगा मोटो Z प्ले?
HIGHLIGHTS

मोटोरोला ने मोटो Z प्ले के बारे में अभी तक कुछ भी अधिकृत घोषणा नहीं की है. इसकी वजह उसके बारे में कई सारी अफवाएँ औऱ लीक्स सुनने को मिल रही है.

मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला ने मोटो Z और मोटो Z फोर्स अधिकृत घोषणा करने के बावजूद अपने तीसरे स्मार्टफोन के बारे में अब तक कोई भी बात नहीं बताई है, जिसका नाम है मोटो Z प्ले. इसकी वजह से यह डिवाइस अब तक चर्चा में आया नहीं. लेकिन अब इसके कुछ तस्वीरें लीक हुई है.  इसे देखकर ऐसा लग रहा शायद इसकी वजह से इसके बारे में अब तक कोई ही बात अधिकृत तौर पर नहीं बताई है. 

लीक हुई तस्वीरों में यह स्मार्टफोन ब्लैक औऱ व्हाइट रंगों में उपलब्ध होगा ऐसा दिखाई दे रहा है. 

तस्वीरों से यह स्मार्टफोन मोटो Z और मोटो Z फोर्स के जैसा ही लग रहा है. फिर भी इसमें एक चीज अलग देखने को मिली है, वो है इसकी बैक. इसकी बैक ग्लास से बनी हुई. वैसे देखा जाए तो फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की बैक यह ज्यादा तर मैटल से बनी हुई होती है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इस स्मार्टफोन के अन्य स्पेक्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.5 इंच की डिस्प्ले होगी, जिसका रिजोल्युशन 1080p होगा. इसमें 3GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज रहेगा. साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेग होगा. इसमें 16MP का रियर और 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा रहेगा. साथ ही आपको बता दें की, इसमें 3510mAh की बैटरी दी होगी और यह एन्ड्रॉईड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलेगा. 

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा म्यूजिक लॉन्च, ड्यूल स्पीकर्स से लैस

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स अल्फा LI351 लैपटॉप हुआ उपलब्ध, 6GB की रैम से लैस

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo