Moto G9 स्मार्टफोन की पहली सेल आज दोपहर 12PM पर, Flipkart से खरीद सकेंगे

Moto G9 स्मार्टफोन की पहली सेल आज दोपहर 12PM पर, Flipkart से खरीद सकेंगे
HIGHLIGHTS

Moto G9 स्मार्टफोन को आज भारत में पहली बार सेल के लिए लाया जाने वाला है

आपको बता देते हैं कि Moto G9 स्मार्टफोन को अभी हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि Moto G9 मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है

Moto G9 स्मार्टफोन को आज भारत में पहली बार सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि Moto G9 स्मार्टफोन को अभी हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि Moto G9 मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 20W की फ़ास्ट चार्जिंग भी मिल रही है। Moto G9 स्मार्टफोन को एंड्राइड के स्टॉक वर्जन पर ही लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन की सीधी टक्कर भारत में Redmi Note 9 Pro और Samsung Galaxy M21 से हो रही है। इसके अलावा इस लिस्ट में Realme 6i स्मार्टफोन का भी नाम शामिल है। 

Moto G9 की कीमत और सेल ऑफर 

Moto G9 स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत Rs 11,499 है, इस कीमत में आप इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिडल मिल रहा है, यह इस मोबाइल फोन का एक मात्र सिंगल मॉडल ही है। इसके अलावा आप Moto G9 स्मार्टफोन को फारेस्ट ग्रीन और सफायर ब्लू रंगों में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस मोबाइल फोन की पहली सेल आज फ्लिप्कार्ट पर होने वाली है, यह सेल दोपहर 12PM पर होगी, इसका मतलब है कि आप इस मोबाइल फोन को कुछ ही समय बाद Flipkart पर जाकर खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें।

अगर हम Moto G9 स्मार्टफोन पर मोटोरोला की ओर से मिल रहे सेल ऑफर्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि आप ICICI Bank या Yes Bank के क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करके Moto G9 स्मार्टफोन की खरीद पर Rs 500 का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा आपको EMI ऑप्शन भी मिल रहे हैं।

Moto G9 Specification

ड्यूल सिम वाला Moto G9 एंडरोइड 10 पर काम करता है और फोन में 6.5 इंच HD+ Max Vision TFT डिस्प्ले से लैस है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC द्वारा संचालित है और इसे 4GB LPDDR4 रैम के साथ पेयर किया गया है। फोन के बैक पर 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें f/1.7 का लेंस है और यह क्वाड पिक्सल तकनीक पर आधारित है। कैमरा सेटअप में एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है। कैमरा फीचर्स में ऑटो स्माइल कैप्चर, HDR, फेस ब्युटी, मैनुअल मोड और RAW फोटो आउटपुट है।

Moto G9 में 64GB स्टोरेज मिलता है जिसे माइक्रो SD कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनैक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, ब्लुटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, NFC, FM रेडियो, USB टाइप-C, और 3.5mm हैडफोन जैक दिया गया है। Moto G9 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और सिंगल चार्ज में दो दिन की बैटरी लाइफ ऑफर करती है।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo