Motorola Moto G8 Plus स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत जानकर रह जायेंगे हैरान

Motorola Moto G8 Plus स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत जानकर रह जायेंगे हैरान
HIGHLIGHTS

Motorola की ओर से अपने इस मोबाइल फोन को Rs 13,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है

इसके अलावा इस मोबाइल फोन के साथ कई लॉन्च ऑफर भी आपको मिल रहे हैं

इस मोबाइल फोन की सेल Flipkart के माध्यम से होने वाली है

Lenovo द्वारा अधिकृत Motorola की ओर से उसका बजट स्मार्टफोन यानी Motorola Moto G8 Plus भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन की कीमत मात्र Rs 13,999 है। इसके अलावा कंपनी ने इस मोबाइल फोन के साथ कई लॉन्च ऑफर भी पेश किये हैं। इस महीने के अंत में Flipkart के माध्यम से इस मोबाइल फोन को सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

Motorola की ओर से इस मोबाइल फोन के साथ Reliance Jio का Rs 2,200 का कैशबैक भी दिया है, जो फोन के साथ लॉन्च ऑफर के तहत आपको मिल रहा है। इसके अलावा आपको क्लियरट्रिप के Rs 3000 के कूपन भी मिल रहे हैं, इसके अलावा आपको Zoom Car की ओर से भी Rs 2000 के वाउचर मिल रहे हैं। 

Moto G8 Plus के Specification

इस मोबाइल फोन की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको एक 6.3-इंच की IPS LCD max Vision डिस्प्ले मिल रही है, जो आपको FHD+ रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है, इसके अलावा यह एक 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन है। आपको बता देते हैं कि यह डिस्प्ले आपको एक डॉट नौच के साथ मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 665 चिपसेट मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 4GB की रैम मिल रही है, साथ ही इसमें आपको आपको 64GB की स्टोरेज भी मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड की सपोर्ट भी मिल रही है। Moto G8 Plus मोबाइल फोन को एंड्राइड 9 Pie के साथ लॉन्च किया गया है। 

अगर कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 16MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, यह एक अल्ट्रा-वाइड लेंस है। साथ ही तीसरे कैमरा के तौर पर आपको एक 5MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। हालाँकि इतने पर ही यह ख़त्म नहीं होता है, फोन में आपको एक 25MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 4000mAh क्षत्मा की बैटरी भी मिल रही है। जो 15W की टर्बोपॉवर 2 अल्ट्रा फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo