Moto G62 5G भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर के साथ इसकी कीमत

Moto G62 5G भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर के साथ इसकी कीमत
HIGHLIGHTS

Moto G62 5G में 6.55-इंच IPS LCD डिस्प्ले है जो फुल HD + रिज़ॉल्यूशन पर काम करता हैं।

Moto G62 5G स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी को सपोर्ट करता है।

डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए डिवाइस को IP52 रेटिंग मिली है।

ऐसा लगता है कि मोटोरोला हर महीने अपना एक नया फोन लॉन्च करने की योजना बनाता रहता है। कंपनी ने पहले ही अलग-अलग मूल्यों पर फोन को बांट रखा है, और अब उसने एक नए Moto G62 5G स्मार्टफोन की घोषणा की है। Moto G62 5G स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी सपोर्ट करता हैं, इसमें 120Hz डिस्प्ले दी गई है। इस डिवाइस को IP52 रेटिंग मिली है, यह 50-मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ इसमें और बहुत कुछ दिया गया है। आइए जानें।

यह भी पढ़ें: डुओ को मिला गूगल मीट का नया अपडेट, मिले ये फीचर्स

Moto G62 5G की कीमत और स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि Motorola नए 5G स्मार्टफोन के केवल दो वेरिएंट ही पेश कर रही है जिसमें Moto G62 5G 6GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है।  8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। डिवाइस पहले से ही फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध है, इसलिए ग्राहक इसे खरीद सकते हैं। अगर लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर के लिए 1,500 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया गया है। जिनके पास सिटी बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड हैं, उन्हें Moto G62 5G की खरीद पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

moto g62

फीचर की बात करें तो, Moto G62 5G में 6.55-इंच IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो फुल HD + रिज़ॉल्यूशन पर काम करती है और स्क्रीन में 120Hz रिफ्रेश रेट का भी सपोर्ट दिया गया है। यह स्मार्टफोन IP52 रेटेड है, जिसका मतलब यह है कि डिवाइस को धूल और पानी से सुरक्षा मिलती है। लेकिन यह Moto G62 वाटरप्रूफ नहीं है। लेकिन यह पानी के छींटों से बच सकता है।

यह स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो एक मिड-रेंज चिप है। Moto G62 आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 OS के साथ आता है। खतरों से बचाने के लिए यह डिवाइस हैंडसेट थिंकशील्ड सिक्योरिटी के साथ आता है। कंपनी एक एंड्रॉइड ओएस और तीन साल का सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा कर रही है। इसका मतलब है कि Moto G62 को केवल Android 13 मिलेगा।

फोन के पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। यह 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा के साथ आता है, जो एक डेप्थ सेंसर के रूप में काम करता है। क्लोज-अप शॉट्स के लिए मैक्रो सेंसर भी है। हालाँकि, आपको 2-मेगापिक्सेल सेंसर के साथ अच्छी तस्वीरें नहीं मिलेंगी। लेकिन सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ग्राहकों को 82 रुपये में दे रहा प्रीपेड प्लान, जानें डिटेल

Moto G62 5G स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी को सपोर्ट करता हैं। नए स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। मोटोरोला ने इसमें माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी सपोर्ट दिया है, जिससे इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में आपको स्टीरियो साउंड देने के लिए डुअल स्पीकर दिया गया हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo