30 मई को भारत में धमाकेदार एंट्री मारेगा Motorola का ये दमदार स्मार्टफोन, देखें इसका खूबसूरत डिजाइन

30 मई को भारत में धमाकेदार एंट्री मारेगा Motorola का ये दमदार स्मार्टफोन, देखें इसका खूबसूरत डिजाइन
HIGHLIGHTS

मोटोरोला भारत में Moto G04s स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव कर दी है।

आइए देखते हैं Moto G04s डिवाइस से क्या उम्मीद की जा सकती है।

Moto G04s India Launch Date: मोटोरोला भारत में Moto G04s स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी Moto G04s को देश में अगले महीने लॉन्च करेगी। कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव कर दी है, जो अपकमिंग हैंडसेट के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करती है। आइए देखते हैं Moto G04s डिवाइस से क्या उम्मीद की जा सकती है।

Moto G04s Confirmed Details

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 30 मई को भारत में लॉन्च होने वाला है। इस हैंडसेट में 6.6-इंच पंच-होल डिस्प्ले मिलेगी जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP कैमरा मिलेगा। कैमरा फीचर्स में पोर्ट्रेट मोड और ऑटो नाइट वर्जन शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: Poco F6 5G Vs Redmi Note 13 Pro Plus: लेटेस्ट Poco फोन Redmi पर पड़ा भारी, देखें कौन जीतेगा बैटल

G04s स्मार्टफोन Unisoc T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। कहा जा रहा है की यह बैटरी 20 घंटे का वीडियो प्लेबैक ऑफर करेगी। यह फोन 4GB + 64GB वेरिएंट में आने की पुष्टि हो गई है और यह एंड्रॉइड 14 पर चलेगा।

मोटोरोला का यह अपकमिंग फोन चार कलर ऑप्शन: ब्लू, ग्रीन, ब्लैक और ऑरेंज/डार्क पीच में उपलब्ध होगा। इस फोन का वज़न 178.8 ग्राम होगा और कहा गया है की यह 7.99mm मोटा होगा।

इसके अलावा Motorola G04s के बारे में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आइए इस बीच Moto G04 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स को देखते हैं।

Moto G04s

यह भी पढ़ें: Airtel ने की Jio की खटिया खड़ी, भरपूर डेटा-कॉलिंग और SMS के साथ इन प्लांस में दे रहा लंबी वैलिडिटी

Moto G04 Specifications

Moto G04 हैंडसेट Unisoc T606 प्रोसेसर से लैस है। इसमें एक 6.56-इंच डिस्प्ले मिलती है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी हुई है जो 15W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 16MP का मेन कैमरा मिलता है और इसमें 5MP का सेल्फ़ी शूटर भी दिया गया है। यह चार कलर ऑप्शंस: कॉनकॉर्ड ब्लैक, सी ग्रीन, सैटिन ब्लू और सनराइज़ ऑरेंज में आता है। वर्तमान में Moto G04 डिवाइस भारत में 6,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo